बंगाली अभिनेत्री सोनाली चक्रवर्ती का निधन, सीएम ममता बनर्जी ने दी श्रद्धांजलि

0

मुंबई, 31 अक्टूबर 2022 /
सोनाली चक्रवर्ती (Sonali Chakraborty) का 59 साल की उम्र में निधन हो गया। सोनाली लंबे समय से बीमारी से पीड़ित थीं। वह कोलकाता के निजी अस्पताल में भर्ती थीं। सोनाली अपने पति और बेटी को पीछे छोड़ गई हैं। दिग्गज बंगाली अभिनेत्री सोनाली चक्रवर्ती (Sonali Chakraborty) का 59 साल की उम्र में निधन हो गया। सोनाली लंबे समय से बीमारी से पीड़ित थीं। वह कोलकाता के निजी अस्पताल में भर्ती थीं। सोनाली अपने पति और बेटी को पीछे छोड़ गई हैं। उनके पति शंकर चक्रवर्ती भी अभिनेता हैं। सोनाली बंगाली टेलीविजन का जाना-पहचाना चेहरा हैं। वह लिवर संबंधित समस्याओं से जूझ रही थीं। कुछ महीनों से उनका इलाज चल रहा था। सोमवार को उन्होंने अंतिम सांस ली।
टीवी सीरियल और फिल्मों में किया काम

सोनाली ने पॉपुलर बंगाली शो घाटछोड़ा में काम किया है जिसमें सोलंकी रॉय और गौरव चटर्जी मुख्य भूमिका में थे। सोनाली ने अपने पति शंकर चक्रवर्ती के साथ कई बंगाली टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया। उन्होंने कई शोज की एंकरिग भी की। सोनाली की मुख्य फिल्मों में दादर कीर्ति, हार जीत और बंधन सहित अन्य है।

सीएम ने जताया शोक

पश्चिम बंगाली की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर दिवंगत अभिनेत्री को श्रद्धांजलि दी और इसे कला जगत के लिए बड़ा नुकसान बताया। उन्होंने सोनाली के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें