Bigg Boss में कटरीना के बदले लुक्स को देख फैंस बोले, खूबसूरत चेहरे को क्यों बिगाड़ा

0

नई दिल्ली, 31 अक्टूबर 2022 /
बिग बॉस शो में येलो रंग की वन पीस ड्रेस में पहुंची कटरीना के लुक्स बेहद बदले-बदले नजर आए। शो में उनके पफ्ड चेहरे को देख फैंस इसे प्लास्टिक सर्जरी का नतीजा बता रहे हैं और ट्रोल कर रहे हैं। बहुत से एक्टर्स अपनी झुर्रियों, सैगी स्किन को छिपाने के लिए और यंग दिखने के लिए कई तरह के मेडिकल ट्रीटमेंट्स और सर्जरी का सहारा ले चुके हैं। लेकिन अमूमन एक्टर करवाई गए सर्जरी को लेकर खुलासा करने से बचते हैं, मगर इस बारे एक्ट्र्रेस कोईना मित्रा जरूर बात कर चुकी हैं। कोईना मित्रा ने इस बात को स्वीकारा था कि नाक की सर्जरी करवाने के बाद उनका करियर खत्म हो गया। अब हाल ही में प्लास्टिक सर्जरी को लेकर फेमस एक्ट्रेस कटरीना कैफ को खूब ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में कटरीना बिग बॉस शो के वीकेंड के वार एपिसोड में पहुंची, शो में उनके लुक्स काफी अलग नजर आए जिसे लेकर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

मासूम दिखने वाली कटरीना को खोजना मुश्किल
बिग बॉस शो में येलो रंग की वन पीस ड्रेस में पहुंची कटरीना के लुक्स बेहद बदले-बदले नजर आए। यहां उनकी ड्रेसिंग सेंस नहीं बल्कि चेहरे की बात कर रहे हैं। शो में उनके पफ्ड चेहरे को देखकर फैंस इसे प्लास्टिक सर्जरी का नतीजा बता रहे हैं। कटरीना ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है या नई इस बारे में कुछ कहा नहीं कहा जा सकता लेकिन फैंस कटरीना के चेहरे को बोटोक्स ब्यूटी बता रहे हैं। कुछ फैंस लिख रहे हैं कि कटरीना ने अपने खूबसूरत चेहरे को बिगाड़ लिया।
कटरीना की पुरानी और हालिया तस्वीरें शेयर कर रहे हैं फैंस
कटरीना के चेहरे की सर्जरी करवाने की बात कह रहे फैंस एक्ट्रेस की पुराने और नए चेहरे की तुलना कर रहे हैं। एक फैन ने कटरीना की इंडस्ट्री में उनके करियर के शुरुआती दिनों की तस्वीर की तुलना उनके लेटेस्ट लुक के साथ की है। इस तस्वीर को फैन ने लिखा, ‘बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट एमसी स्टैन ने कटरीना को बार्बी डॉल कहा, उन्होंने सही कहा चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाकर उन्होंने ब्यूटी खराब कर ली, क्यों किया आपने ऐसा।’ एक अन्य फैन ने लिखा, कहना नहीं चाहिए लेकिन कैमिकल का इस्तेमा करवाकर कटरीना ने अपनी खूबसूरती बरबाद कर डाली, अब वो ज्यादा उम्रदराज और अजीब दिख रही हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें