क्या सचमुच ‘शत्रुघन सिन्हा’ के घर बजने जा रही है शहनाई, सोनाक्षी सिन्हा करने जा रही शादी

0

मुंबई,16 नवम्बर 2022। दबंग गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिंह इन दिनों अपनी फिल्म डबल एक्सेल को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी भी दिखाई दे रही है। ‘डबल एक्सेल’ की कहानी मोटापे के ईर्ध गिर्ध बुनी गई है। हुमा और सोनाक्षी की ये फिल्म BODY SHAMING जैसे सोशल issue को हल्के फुल्के के साथ दिखाने का प्रयास करती है।

‘डबल एक्सेल’ का सिनेमाघरों में बुरा हाल है। अच्छे कॉन्सेप्ट पर बनी ये फिल्म ढीले स्क्रीन प्ले और कमजोर डायरेक्शन के कारण समय से पहले अपना लय खो देती है। जिसके कारण ‘डबल एक्सेल’ आपको एजुकेट करने के बजाया इरीटेड कर भी देती है।

फिल्म में सोनाक्षी सिंहा अपने रियल लाइफ ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रही है। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है। दोनों स्टार्स को अक्सर कई जगह साथ में स्पॉट किया जाता है। कभी तक यह सिर्फ अफवाहों तक सिमित है जमीनी हकीकत में ऐसा कुछ अभी तक हुआ नहीं है.

उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे में बहुत सी बातें बताई. वह बोली कि, फिलहाल तो मैं किसी तरह की कोशिश नहीं कर रही और न ही मेरी फैमिली मेरे साथ शादी को लेकर जबरदस्ती कर रही है. इसलिए जब होना होगा तब हो ही जाएगा। फिलहाल तो मैं मेरे काम के साथ काफी खुश हूं और मेरे माता-पिता भी इसी में खुश है. लेकिन, शादी के लिए लड़का तो मुझे ही तलाश करना है।

सिंगल नहीं है सोनाक्षी?

खास बातचीत में जब सोनाक्षी से सिंगल और मिंगल होने पर सवाल हुआ तो उन्होंने बातों को घुमाते हुए कहा कि, कुछ सुनाई नहीं दे रहा. इसलिए यह कहना बहुत मुश्किल है कि, एक्ट्रेस सिंगल है या मिंगल. पर जब सोनाक्षी से शादी के लिए लड़के के बारे में सवाल हुआ तो उन्होंने साफ कहा कि, वह फिल्म इंडस्ट्री से बाहर के लड़के के साथ शादी करना पसंद करेंगी. पर ऐसा हो ये जरूरी भी नहीं है.

डाइट प्लान में क्या है खास

इस इंटरव्यू में उनके फिट रहने के राज के बारे में भी बात हुई. तो सोनाक्षी ने बताया कि, वह एक्सरसाइज करती हैं और जो मन करता है वहीं करती हैं. फिट रहने के लिए वह कोई स्पेशल डाइट नहीं लेती.बस खुश रहती हैं और लोगों की बातों को इग्नोर करती हैं. बता दें, बीते दिनों सोनाक्षी को रामायण को लेकर काफी ट्रोल किया गया था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *