वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स में धांसू एक्शन करेंगी आलिया भट्ट और शरवरी वाघ

0

मुंबई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों चर्चा में हैं। बीते साल आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। आलिया भट्ट की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। इन सब में से सबसे खास वाईआरएफ की अपकमिंग स्पाई यूनिवर्स है। बता दें कि इस स्पाई में आलिया भट्ट बतौर लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में एक्ट्रेस शरवरी वाघ की भी एंट्री हो गई है। इस बीच आलिया भट्ट और शरवरी वाघ को लेकर ये रिपोर्ट सामने आई है कि दोनों ने इस फिल्म के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की फोटोज हुई वायरल

 एक्ट्रेस आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में साफ पता चल रहा है कि दोनों अपनी अपकमिंग स्पाई मूवी के लिए खुद को तैयार कर रही हैं। एक तस्वीर में आलिया भट्ट जिम वियर में नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे शरवरी वाघ भी इसी लुक में दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, आलिया और शरवरी आपलोग स्पाई फिल्म के लिए रेडी हो रहे है ना?’

एक्शन अवतार में नजर आएंगी आलिया भट्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट वाईआरएफ की अपकमिंग स्पाई यूनिवर्स में धांसू एक्शन करते नजर आएंगी। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि इस फिल्म में बॉबी देओल भी नजर आएंगे। हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक कुछ कंफर्म नहीं किया गया है। बताते चलें कि आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। आलिया भट्ट की हर अदा पर करोड़ों लोग फिदा हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *