रणबीर कपूर की रामायण में कैकेयी बनेंगी लारा दत्ता? एक्ट्रेस ने बताया सच

0

मुंबई।

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की फिल्म रामायण इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। बीते दिनों फिल्म रामायण के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिन्हें देख फैंस गदगद हो गए थे। इन फोटोज में रणबीर कपूर भगवान राम के रूप में नजर आ रहे थे। वहीं साई पल्लवी, माता सीता के लुक में दिखाई दी थीं। कुछ दिनों पहले ये खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता इस मूवी में कैकेयी का किरदार निभाने वाली हैं। इस विषय पर अब एक्ट्रेस लारा दत्ता ने खुद रिएक्ट किया है।

लारा दत्ता ने कही ये बात

  इस फिल्म को देखने के बाद लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। बता दें कि आए दिन फिल्म को लेकर कोई न कोई नया अपडेट सामने आ रहा है। इस बीच कैकेयी बनने पर लारा दत्ता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। लारा दत्ता ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में में कहा, ‘काफी दिनों से मै भी ये बातें सुन रही हैं। इन अफवाहों को सुनना और पढ़ना काफी अच्छा लग रहा है। वैसे कौन रामायण का हिस्सा नहीं बनना चाहता है। इस फिल्म मैं मंदरोदरी या सूर्पनखा का रोल निभाने के लिए भी तैयार हो जाती है।’

कब रिलीज होगी रामायण

बताते चलें कि रणबीर कपूर की फिल्म रामायण साल 2025 में दिवाली के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फैंस इस मूवी को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। बीते साल प्रभास की मूवी आदिपुरुष सामने आई थी, जिसे लोगों ने कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं दिया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि रणबीर कपूर की फिल्म रामायण को लोग कैसा रिस्पॉन्स देते हैं। इसपर आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *