सिद्धार्थ आनंद ने कृष 4 पर दिया बड़ा अपडेट, सुपरहीरो बनकर बॉक्स ऑफिस पर परचम लहराएंगे ऋतिक रोशन

0

मुंबई।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर इसी साल बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। मूवी में दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में थी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने पाकिस्तान को धूल चटा दिया था। इस मूवी को लोगों ने काफी तगड़ा रिस्पॉन्स दिया था, जिस वजह से ये बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इस बीच ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म कृष 4 को लेकर एक अपडेट सामने आया है, जिसे जानने के बाद फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी। बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म कृष 4 को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है।

सुपरहीरो बनकर लौटेंगे ऋतिक रोशन

  ऋतिक रोशन की कृष 4 की चर्चा शुरू हो गई है। इस फिल्म को लेकर सिद्धार्थ आनंद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। जैसे ही सोशल मीडिया पर कृष 4 को लेकर खबरें वायरल हुईं वैसे ही डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इसपर रिएक्ट करके कहा कि हां वो आ रहे हैं। बता दें कि लोग अभी से ही ये चर्चा करने लगे हैं कि बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 धमाल मचाने वाली है। ऐसे में अब देखना ये दिलचस्प होगा कि ये मोस्ट अवेटेड फिल्म कब बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

इस साउथ एक्टर के साथ काम करेंगे ऋतिक रोशन

बताते चलें कि बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन इन दिनों वॉर की शूटिंग कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में साउथ के स्टार एक्टर जूनियर एनटीआर भी दिखाई देंगे। इस मूवी का अच्छा खासा बज बना हुआ है। इस फिल्म के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। मालूम हो कि वॉर 2 के पहले पार्ट में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ ने धमाल मचाया था। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले थे। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि ऋतिक और जूनियर एनटीआर को जोड़ी को लोग कितना प्यार देते हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *