‘हीरामंडी’ प्रीमियर पर स्वैग से पहुंचे सलमान खान, खत्म हुई संजय लीला भंसाली से नाराजगी?

0

 मुंबई ।

बीती रात मुंबई में निर्देशक संजय लीला भंसाली की मचअवेटेड वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का खास प्रीमियर रखा गया। जहां कई फिल्मी सितारे पहुंचे। इस दौरान सुपरस्टार सलमान खान ने भी ‘हीरामंडी’ के प्रीमियर इवेंट में धमाकेदार एंट्री मारी। जिसकी झलक इंस्टाग्राम पर आते ही छा गई। सुपरस्टार सलमान खान इस दौरान सुपरकूल अंदाज में नजर आए। एक्टर ने कार्टून प्रिंट वाली कूल जींस कैरी की थी। साथ ही वो ब्लैक शर्ट में नजर आए। इस दौरान सलमान खान ने सुकून में पूरे स्टाइल के साथ एंट्री कर हर किसी का ध्यान खींच लिया। इसके साथ ही संजय लीला भंसाली और सुपरस्टार सलमान खान के बीच मनमुटाव की खबरों पर ठंडा पानी पड़ गया है।

संजय लीला भंसाली-सलमान खान में चल रही थी खटपट?

बता दें कि संजय लीला भंसाली और सुपरस्टार सलमान खान ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम किया था। निर्देशक संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने सफलता के कई रिकॉर्ड्स तोड़े। इसके बाद फिर कभी दोबारा ये जोड़ी साथ सिल्वर स्क्रीन नहीं लौट सकी। इसकी वजह सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच शुरू हुई तकरार भी थी। जिसकी वजह से सलमान खान के साथ दोबारा काम करने का निर्देशक संजय लीला भंसाली का सपना पूरा नहीं हो सका। साल 2019 में जरूर एक बार फिर सलमान खान और संजय लीला भंसाली की मूवी ‘इंशाल्लाह’ का धांसू ऐलान किया था। 20 साल बाद दोबारा ये जोड़ी साथ में ऑन स्क्रीन आने की तैयारी में थी। मगर फिर सलमान खान और संजय लीला भंसाली की ये मूवी होल्ड पर चली गई।

आलिया भट्ट की वजह से नहीं बन सकी ‘इंशाल्लाह’

सलमान खान स्टारर इस फिल्म में निर्देशक संजय लीला भंसाली अदाकारा आलिया भट्ट को कास्ट करना चाहते थे। इसका मेगा एनाउंसमेंट भी हो चुका था। हालांकि शुरू से ही सलमान खान अपने साथ लीड रोल में अदाकारा आलिया भट्ट को लेने के खिलाफ थे। उन्हें लगता था कि उनकी जोड़ी ऑन स्क्री अच्छी नहीं लगेगी। जिस बारे में कथित तौर पर एक्टर-डायरेक्टर के बीच काफी चर्चाएं हुई। बाद में दोनों के बीच क्रिएटिव डिफरेंस की रिपोर्ट्स भी सामने आने लगीं। और फिर ये मूवी ठंडे बस्ते में चली गई थी। इसी वक्त से संजय लीला भंसाली और सलमान खान के बीच मनमुटाव की अटकलें बनी हुई थीं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *