आयुष्मान खुराना के हाथ लगी करण जौहर की फिल्म, वरुण धवन ने फैंस संग काटा केक

0

    मुंबई ।

23 अप्रैल को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से आईं इन खबरों ने ध्यान खींचा। आयुष्मान खुराना ने करण जौहर और गुनीत मोंगा के साथ एक स्पाई कॉमेडी फिल्म करने के लिए हाथ मिलाया है। इस फिल्म को आकाश कौशिक डायरेक्ट करेंगे। वरुण धवन 24 अप्रैल को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। वरुण धवन ने अपने घर के बाहर आए फैंस और पैपराजी के साथ केक काटा है। आइए जानते हैं कि किन खबरों ने सुर्खियों में जगह बनाई है।

आयुष्मान खुराना के हाथ लगी करण जौहर की फिल्म
आयुष्मान खुराना ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और जिन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब आयुष्मान खुराना को लेकर खबर आ रही है कि उनके हाथ एक फिल्म लग गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान खुराना ने करण जौहर और गुनीत मोंगा के साथ एक स्पाई कॉमेडी फिल्म करने के लिए हाथ मिलाया है। इस फिल्म को आकाश कौशिक डायरेक्ट करेंगे।

वरुण धवन ने फैंस संग काटा केक
वरुण धवन 24 अप्रैल को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर वरुण धवन के तमाम चाहने वाले फैंस सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं, वरुण धवन ने अपने घर के बाहर आए फैंस और पैपराजी के साथ केक काटा है। वरुण धवन के केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उसे पसंद किया जा रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *