रुपाली गांगुली इस शख्स की वजह से बनीं सबसे महंगी एक्ट्रेस, बताया किसे मानती हैं सपोर्ट सिस्टम

0

मुंबई।

 रुपाली गांगुली ‘अनुपमा’ के जरिए कमबैक किया और रातों रात स्टार बन गईं. वह टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई हैं. एक एपिसोड के 3 लाख रुपए चार्ज करती हैं. रुपाली ने अपनी सक्सेस का सारा क्रेडिट पति अश्वनी के वर्मा दिया है.उन्होंने एक इंटरव्यू में मदरहुड के साथ एक अच्छा करियर बनाने की चुनौतियों के बारे में बात की. उनके बेटे के पालन-पोषण में अपने पति की भूमिका को भी सराहा. उन्होंने कहा कि उनके पति सपोर्ट सिस्टम रहे हैं. उन्होंने हर काम में उन्हें सपोर्ट और पुश किया है.

रुपाली गांगुली ने  इंटरव्यू में कहा,“मुझे बहुत खुशी है कि मेरे बेटे के पास एक पिता है, जो उसकी बहुत अच्छी तरह से देखभाल करता है. वह बेटे को मां की कमी महसूस नहीं होने देता. वह मुझसे बेहतर मां हैं. मैंने बेटे को जन्म दिया है लेकिन मां तो मेरे पति हैं.” उन्होंने एक वर्किंग वुमेन होने के नाते खुद भी कमी बताई है.

रुपाली गांगुली ने कहा, “मुझे लगता है कि हम महिलाएं जहां भी काम करती हैं. उनके साथ एक गिल्ट रहता ही है. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे ऐसे पति मिले जिन पर मुझे गर्व है और जो हमारे बच्चों के लिए एक शानदार रोल मॉडल हैं.” इससे पहले भी दिए इंटरव्यू में पति पर गर्व जता चुकी हैं. उन्होंने कहा थी उनके पति घर के भी सारे काम कर लेते हैं.

रुपाली गांगुली ने कहा था, “मेरे पति सब कुछ करते हैं. खाना पकाने से लेकर हर चीज तक और आज वह हाउसवाइफ की तरह काम करते हैं. मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि वह हाउस हस्बैंड हैं. मैं बहुत लकी हूं.” रुपाली अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली और पति के साथ वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

रुपाली गांगुली ने 2013 में की थी शादी

रुपाली गांगुली ने अश्विन के वर्मा के साथ साल 2013 में शादी की थी. उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम रुद्रांश है. रुपाली और अश्विन एक खूबसूरत बॉन्डिंग रखते हैं. रुपाली ‘अनुपमा’ में एक डेडिकेटेड मां और पत्नी का किरदार निभा रही हैं. यह शो टीवी टीआरपी की लिस्ट में भी टॉप रहता है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें