दीपिका पादुकोण का लुक देख थर्राए रणवीर सिंह! एक्टर ने पत्नी को बताया ‘शेरनी’

0

मुंबई।

बॉलीवुड फिल्म ‘सिंघम अगेन’ इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में ‘सिंघम अगेन’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर शेयर कर फैंस को एक्साइटेड कर दिया था। इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण पुलिस ऑफिसर की वर्दी में नजर आ रही हैं और अजय देवगन के आइकॉनिक पोज दे रही थीं। फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट फोटो पर अब उनके पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने रिएक्शन दिया है। आइए जानते हैं रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर क्या कमेंट किया है।

दीपिका पादुकोण के लुक पर फिदा हुए रणवीर सिंह

  एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में काफी दमदार रोल होने वाला है। डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने हाल ही में उनकी फिल्म से नई तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की है। इसके साथ रणवीर सिंह ने कैप्शन लिखा है, ‘शेरनी’। वहीं, रणवीर सिंह ने शेरनी का इमोजी बनाया है। बताते चलें कि फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका पादुकोण आईपीएस शक्ति शेट्टी के रोल में नजर आने वाली हैं।

सिंघम’ फ्रेंचाइजी की पहली और दूसरी फिल्म हुई हिट

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। वहीं, फिल्म में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह का कैमियो होने वाला है। बताते चलें कि ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी की पहली और दूसरी फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब फैंस तीसरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का बज देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये भी बॉक्स ऑफिस पर हिट जाने वाली है। फिल्म ‘सिंघम अगेन’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फिल्म ‘पुष्पा 2’ के क्लैश के चलते फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *