सलमान खान के मुश्किल समय में उनके साथ खड़े हैं आयुष शर्मा, गोलीबारी कांड के बाद पहली बार बोले भाईजान के जीजा

0

मुंबई।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में सलमान खान के घर के बाहर कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थीं, जिसके बाद पूरे मुंबई शहर में हड़कंप मच गया। इस घटना के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया है। कुछ दिनों में ही मुंबई पुलिस ने फायरिंग करने वाले हमलावरों को पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी कांड का मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई है। इस बीच सलमान खान के जीजा और बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा ने इस फायरिंग कांड पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

आयुष शर्मा ने कही ये बात

  आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रुसलान की वजह से चर्चा में हैं। इस बीच आयुष शर्मा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से खास बातचीत की है, जिसमें उन्होंने फायरिंग कांड पर रिएक्ट किया है। आयुष ने कहा कि इस घटना के बाद जैसे मुंबई पुलिस ने एक्शन लिया उसके लिए हम उनकी तारीफ करना चाहते हैं। मंबई पुलिस के इस सपोर्ट के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। इसके अलावा आयुष शर्मा ने सलमान खान और उनकी फैमिली को मिली दुआओं के बारे में भी खुलासा किया। बता दें कि इस घटना के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान

बताते चलें कि सलमान खान ने ईद के मौके पर अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया था। इस दौरान सलमान खान ने अपनी नई फिल्म सिकंदर के बारे में बताया था। बता दें कि सलमान की ये मूवी अगले साल ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी। बीते साल सलमान खान की मूवी टाइगर 3 रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया था। अब फैंस सलमान खान की अपकमिंग मूवीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *