एयरपोर्ट में शाहरुख खान का हमशक्ल, देखकर कन्फ्यूज हो गए लोग, साथ लेने लगे सेल्फी, बोले- फेस तो हूबहू दिया, लेकिन…

0

मुंबई।
पिछले दिनों श्रद्धा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लड़की की तस्वीर शेयर किया था, जिसे सोशल मीडिया पर उनकी हमशक्ल बताया जा रहा था. 12 अप्रैल को मुंबई इंडियन्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मैच में ये लड़की पहुंची थी, जो सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर है. लड़की का नाम प्रगति नागपाल है, जिसे देखने के बाद यूजर्स ने उनकी तुलना श्रद्धा कपूर से करना शुरू कर दिया. श्रद्धा ने भी अपनी स्टोरी पर लड़की का वीडियो शेयर करते हुए मजेदार रिएक्शन दिया था. श्रद्धा की हमशक्ल के बाद अब शाहरुख खान के जैसे दिखने वाले शख्स की हर तरफ चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान जैसा दिखने वाला शख्स एयरपोर्ट पर नजर आ रहा है.

शाहरुख खान के हमशक्ल का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे देखकर फैंस का दिमाग चकरा रहा है कि आखिर ये असली शाहरुख हैं या नकली. वीडियो एयरपोर्ट का है, जिसमें शाहरुख खान के जैसा दिखने वाला शख्स स्पॉट नजर आ रहा है. इसके लुक ही नहीं, हाव-भाव और स्टाइल भी हूबहू शाहरुख खान जैसा है. ये शख्स इस हद तक शाहरुख जैसा दिख रहा है कि उसे देखकर फैंस को लगा कि शाहरुख ही एयरपोर्ट पर आए हैं.

हालांकि, बाद में लोगों को एहसास हुआ कि शाहरुख नहीं बल्कि उनका हमशक्ल है. शाहरुख के हमशक्ल इस दौरान अभिनेता का ‘पठान’ लुक में था. शाहरुख की ही तरह कपड़े, हेयरस्टाइल और गॉगल्स पहन रखे थे. शख्स ने ऑलिव कलर के पैंट के साथ ब्लैक टी-शर्ट और लैदर जैकेट पहनी थी. साथ ही ब्लैक शेड्स लगाए थे. ऐसे में कई लोगों ने उनके साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया.

शाहरुख के हमशक्ल ने यहां किंग खान के फैंस के साथ सेल्फी क्लिक कराईं. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘भगवान ने इन्हें मैचिंग फेस तो दिया ही, लेकिन स्वैग भी सेम टू सेम है.’ एक और ने लिखा- ‘और इसके साथ भी लोग सेल्फी क्लिक कर रहे हैं.’ एक और यूजर लिखता है- ‘SRK फ्रॉम मीशो.’

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान के हमशक्ल को देखकर लोग इस कदर कन्फ्यूज हो गए हों. इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है. शाहरुख खान के हमशक्ल इब्राहिम कादरी को तो अक्सर लोग किंग खान समझ बैठते हैं और उनके साथ फोटोज क्लिक कराने लगते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी डंकी में नजर आए थे. ये फिल्म 2023 के आखिरी में रिलीज हुई थी, जो इस साल की उनकी तीसरी फिल्म थी.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *