झारखंड में खौफनाक वारदात, युवक ने की पत्नी और 2 मासूम बेटियों हत्या

0

रांची।
चाईबासा. झारखंड से एक दिल दहलाने वाली खबर है. यहां एक युवक ने अपनी पत्नी और दो नाबालिग बेटियों की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात की है. वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो नाबालिग बेटियों की कथित तौर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और वारदात के दौरान वह कथित तौर पर नशे में था. घटना सोमवार और मंगलवार की मध्यरात्रि मुफस्सिल थाना इलाके के लुदराबासा गांव में हुई.

शराब के नशे में किया कांड
पुलिस ने बताया कि गुरुचरण पाडिया की शराब पीने की आदत को लेकर उसमें और उसकी पत्नी दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. पुलिस ने कहा कि मंगलवार को देर रात लगभग ढाई बजे उनके बीच किसी मुद्दे पर झगड़ा हुआ और गुस्से में पाडिया ने एक कुल्हाड़ी उठाई और अपनी पत्नी पर हमला कर दिया. इसके बाद भी युवक रुका नहीं उसने अपनी दोनों मासूम बेटियों को भी मौत के घाट उतार दिया.

आरोपी गिरफ्तार
घटना की खबर लगते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस को सूचित किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही वारदात में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. उधर, घटना को लेकर परिवार में दुख का माहौल है. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. मामले की जांच की जा रही है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें