दो मर्डर…दो सस्पेक्ट…कौन है कातिल और कौन बेगुनाह? सच-झूठ के बीच उलझा देगी Mystery Thriller फिल्म

0

मुंबई।
मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्में तो आप लोगों ने बहुत देखी होंगी, लेकिन आज हम जिस मूवी के बारे में बताने जा रहे हैं, वो आपका दिमाग घुमा देगी. सच और झूठ के बीच आप उलझ जाएंगे. आपको आखिर तक पता नहीं चलेगा कि कातिल कौन है. फिल्म का क्लाइमैक्स तो आपके होश उड़ा देगा.

इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देश-विदेश की कई मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्मों की भरमार हैं. लेकिन कई बार लोग सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर कौन सी फिल्म देखी जाए तो चलिए हम आपको आज एक शानदार फिल्म के बारे में बताते हैं, जिसे अगर आपने एक बार देखना शुरू कर दिया तो खत्म किए बिना उठने का मन नहीं करेगा

हम जिस मूवी की बात कर रहे हैं उसका नाम है ‘इत्तेफाक’. ये एक बेहतरीन मिस्ट्री-थ्रिलर मूवी है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा ने लीड भूमिका निभाई थी. वहीं, अक्षय खन्ना भी फिल्म का हिस्सा थे. इस फिल्म में सस्पेंस का जबरदस्त तड़का लगाया गया है.इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने विक्रम सेठी का किरदार निभाया है, जो पेशे से एक मशहूर लेखक है. वहीं, सोनाक्षी सिन्हा ने हाउस वाइफ माया सिन्हा की भूमिका निभाई है. फिल्म की पूरी कहानी इन्हीं दोनों किरदारों की इर्द-गिर्द घूमती है.

मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘इत्तेफाक’ में डबल मर्डर होता है और प्राइम सस्पेक्ट माया और विक्रम हैं. पुलिस की जांच में दोनों अपनी-अपनी कहानी सुनाते हैं कि मर्डर वाली रात हुआ क्या था जो एक-दूसरे से बिल्कुल भी मेल नहीं खाती है. धीरे-धीरे फिल्म आगे बढ़ती है.’इत्तेफाक’ में अक्षय खन्ना ने पुलिस ऑफिस पर देव वर्मा की भूमिका निभाई है, जो डबल मर्डर केस को सॉल्व करने की जिम्मेदारी लेता है, लेकिन वह खुद उलझ जाता है कि आखिर कातिल कौन हो सकता है. लेकिन क्लाइमैक्स में जो खुलासा होता है, तो वो वाकई चौंकाने वाला है.

इस फिल्म को अभय चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है. उन्होंने ही श्रेयस जैन और निखिल मल्होत्रा के साथ मिलकर फिल्म की कहानी भी लिखी है. ‘इत्तेफाक’ साल 2017 मे आई थी. इन दिनों ये फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है.अगर आप सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ को देखने का मन बना रहे हैं, तो इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. ये एक शानदार मिस्ट्री थिलर फिल्म है, जिसमें ट्विस्ट की भरमार है. सच और झूठ का पता लगाते-लगाते आप खुद उलझ जाएंगे.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *