हथियारों के मोस्ट वांटेड सौदागरों को पुलिस ने धरदबोचा; तीन राज्यों की पुलिस कर रही थी तलाश, तीन पिस्टल और तीन देसी कट्टा जब्त

0

सेंधवा।
बड़वानी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हथियारों के मोस्ट वांटेड सौदागरों को धरदबोचा है, पुलिस अधीक्षक पुनीत गहलोत ने बताया कि अवैध हथियारों के विरुद्ध बड़वानी पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है।दरअसल, पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि पंजाब के दो कुख्यात आरोपी अवैध हथियार की डील के लिए आए हुए हैं पुलिस ने घेराबंदी कर दो लोगों को गिरफ्तार किया जिनके पास से तीन-तीन पिस्तौल और तीन देसी कट्टे बरामद किए।वहीं घेराबंदी के दौरान एक व्यक्ति भाग गया जिसे पीछा कर पकड़ा गया। वह व्यक्ति श्याम उर्फ टोनी सिकलीगर जो हथियारों का एक बड़ा सौदागर है, जिसके विरुद्ध राजस्थान, हरियाणा और एमपी के 10 पुलिस थानों पर लगभग 21 अपराध पंजीयबद्ध हैं।

बीते वर्ष मई माह में एन आई ए की टीम द्वारा भी इसके संबंध में ग्राम उमर्ठी जाकर पूछताछ की गई थी, संबंधित सभी जांच एजेंसी और पुलिस थानों को अपराधी श्याम उर्फ टोनी सीकलीकर के बारे में सूचना दे दी गई है।वहीं इस मामले में पंजाब के दो कुख्यात आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पंजाब निवासी परविंदर सिंह और अवतार सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इन दोनों के विरुद्ध हत्या का प्रयास और लूट जैसे कहीं संगीन मामले दर्ज हैं बड़वानी पुलिस ऑपरेशन 360 के तहत लगातार अवैध हथियार के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है। उक्त तीनों आरोपियों को न्यायालय पेश कर इनका पुलिस रिमांड मांगा जाएगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *