रिलीज से पहले हुए 11 करोड़ में बने भव्य सेट के दर्शन, ‘बाहुबली’ को टक्कर देगी रणबीर कपूर की फिल्म

0

मुंबई।

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में आ गई है। फिल्म में एक बाद के एक स्टार्स की एंट्री हो रही है। अभी हाल ही में फिल्म के कई किरदारों को मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा किया गया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर, सनी देओल और बॉबी देओल समेत कई स्टार्स का नाम जु़ड़ चुका है। इन सब के बाद अब डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फिल्म का धांसू सेट देखने को मिल रहा है। तो चलिए जानते हैं डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग के इस वीडियो में क्या खास है।

‘रामायण’ की शूटिंग का वीडियो हुआ वायरल

डायरेक्टर नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी रही रणबीर कपूर की फिल्म ‘रामायण‘ एक बार फिर सर्खियों में आ गई है। इस बार किसी स्टार की एंट्री को लेकर नहीं बल्कि एक वीडियो को लेकर चर्चा में है। जिसे रणबीर कपूर के फैन पेज से शेयर किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में इस वीडियो को डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ के सेट का बताया जा रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में फिल्म का सेट दिखाई दे रहा है। रणबीर कपूर की फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग को लेकर तैयारियां जोरो पर चल रही है। सेट से सामने आया ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर गर्दा उड़ा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के इस धांसू सेट के लिए 11 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं।

‘रामायण’ में नजर आएंगे ये स्टार्स

फिल्म डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रणबीर कपूर के अलावा सनी देओल, बॉबी देओल, साउथ के सुपरस्टार यश, विजय सेतुपति समेत कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं। फिल्म में कई टीवी स्टार्स की भी एंट्री होगी। डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ के सेट से सामने आए वी़डियो को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *