पटना में कोचिंग से लौट रही छात्रा से दरिंदगी, 4 मनचलों ने किया गैंगरेप, चीख दबाने के लिए चलाया जेनरेटर

0

पटना।
बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां एक नाबालिग के साथ दरिंदगी का मामला प्रकाश में आया है. घटना दानापुर इलाके की है जहां के पीपलावां थाना क्षेत्र में चार युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है साथ ही नाबालिग की मेडिकल जांच भी करवाई जा रही है.

पूरा मामला दानापुर इलाके के पिपलावां थाने क्षेत्र का है जहां 12 वर्षीय छात्रा के साथ चार युवकों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया साथ ही घटना का वीडियो भी आरोपियों द्वारा बनाया गया है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है और उसी वीडियो में आरोपी को देख पहचान कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने इस केस में एक आरोपी सुराज मांझी को गिरफ्तार भी किया है. इसे लेकर पीड़िता ने थाने में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

इस मामले में सूरज मांझी नाम के एक अपाधकर्मी को गिराफ्तार किया गया है. हालांकि पुलिस द्वारा बताया गया कि पीड़िता द्वारा चार लोगों के खिलाफ छेड़खानी होने से संबंधित आवेदन दिया गया है. पीड़ित ने बताया कि देर शाम वह कोचिंग जा रही थी कि इसी बीच पहचान के चार युवकों ने नशा सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया. इसके बाद एक मकान में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. घटना के समय आरोपियों ने जेनरेटर चला दिया ताकि नाबालिग छात्रा की आवाज बाहर नहीं जा सके.

आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया और पीड़ित छात्रा को धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो यह वीडियो वायरल कर देंगे. बाद में पीड़िता ने घर पहुंचकर घटना की आपबीती अपने परिजनों को बताई. इस पर परिजनों ने दूसरे दिन थाने पहुंचकर घटना की लिखित शिकायत की. डीएसपी नौबतपुर दीपक कुमार ने कहा कि मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही एक आरोपित सूरज को भी गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है, साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भिजवाया गया है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *