बेटे युग संग ‘शैतान’ देखने पहुंचे अजय देवगन

0

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और आर माधवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शैतान’ आज यानी 8 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। अजय देवगन की इस फिल्म की रिलीज से पहले एक स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था। फिल्म ‘शैतान’ की स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ के भी कई बड़े स्टार्स नजर आए। लेकिन सबका ध्यान अजय देवगन और उनके बेटे युग देवगन की जोड़ी ने अपनी तरफ खींच लिया। फिल्म ‘शैतान’ की स्क्रीनिंग पर अजय देवगन अपने बेटे युग देवगन के साथ पहुंचे थे। इस दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो पर फैंस खूब प्यार लूट रहे हैं।

युग देवगन संग नजर आए अजय देवगन

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ की रिलीज से पहले रखी गई स्क्रीनिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फिल्म ‘शैतान’ की स्क्रीनिंग से कई ऐसे वीडियो सामने आए जिसने सबको हैरान कर दिया। तो वहीं कुछ वीडियोज ने फैंस का दिल खुश कर दिया। इसी में एक वीडियो था अजय देवगन और उनके बेटे युग देवगन का। अजय देवगन फिल्म ‘शैतान’ की स्क्रीनिंग पर अपने बेटे युग देवगन के साथ पहुंचे थे। अजय देवगन और युग देवगन दोनों ही इस दौरान कूल लुक में नजर आ रहे हैं। अजय देवगन और युग देवगन के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही साथ इस वीडियो को फैंस खूब शेयर भी करते नजर आए।

अजय देवगन की जमकर हुई तारीफ

अजय देवगन और युग देवगन का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस वीडियो पर अजय देवगन के फैंस जमकर कमेंट करते हुए नजर आए। किसी ने अजय देवगन को बेस्ट पिता बताया, तो कोई युग देवगन के लुक पर फिदा नजर आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘युग देवगन एकदम अपनी मां काजोल जैसे दिखते हैं’। अजय देवगन और युग देवगन के वीडियो को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर हमें जरूर बताएं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *