रोमांच से भरपूर है अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान’, रिलीज हुआ धांसू ट्रेलर

0

मुंबई/

बॉलीवुड फिल्म स्टार अजय देवगन की मचअवेटेड मूवी ‘मैदान’ रिलीज के लिए तैयार खड़ी है। इस मूवी को मेकर्स अगले महीने रिलीज करने की तैयारी में हैं। इस बीच निर्माताओं ने सुपरस्टार अजय देवगन की अपकमिंग बायोपिक मूवी का धांसू ट्रेलर जारी कर दिया है। जो बेहद जबरदस्त और रोमांच से भरपूर है। सुपरस्टार अजय देवगन इस फिल्म में भारतीय फुटबाल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार पर्दे पर जीते दिखेंगे। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। जिसमें 1952 से लेकर 1962 के दौरा की कहानी को पर्दे पर दिखाया जाना है। इस फिल्म को निर्माता-निर्देशक अप्रैल महीने में ईद के मौके पर रिलीज करने वाले हैं। यहां देखें सामने आया फिल्म ‘मैदान’ का धांसू ट्रेलर वीडियो।

क्या है ‘मैदान’ की कहानी?

फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर बनी अजय देवगन स्टारर फिल्म फुटबॉल को लेकर उनके संघर्ष की कहानी को बयां करती हैं। जिन्हें भारत का सबसे क्रांतिकारी फुटबॉल कोच माना गया। इस फिल्म की कहानी स्पोर्ट्स प्रेमी दर्शकों के दिल में उत्साह भरने वाली है। फिल्म का संगीत दिग्गज म्यूजिक कंपोजर ए.आर. रहमान ने दिया है। इस फिल्म के लिए मेकर्स ने अभी तक एक तय तारीख नहीं बताई है। हालांकि ये साफ कर दिया है कि फिल्म ईद के मौके पर ही सिनेमाघर पहुंचेगी। इस फिल्म को निर्माता निर्देशक बोनी कपूर ने बनाया है। यही वजह है कि मूवी को लेकर एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया में काफी चर्चा है।

इन फिल्मों में बिजी हैं अजय देवगन

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इस वक्त करियर के बेहतरीन मुकाम पर हैं। सुपरस्टार अजय देवगन स्टारर इस साल बैक टू बैक 3 बेहतरीन फिल्मों को लेकर सिल्वर स्क्रीन पहुंचेंगे। ‘मैदान’ से पहले सुपरस्टार अजय देवगन की अपकमिंग मूवी ‘शैतान’ सिल्वर स्क्रीन पहुंचेगी। इस फिल्म को 8 मार्च के दिन रिलीज किया जा रहा है। इसके बाद ईद 2024 पर ‘मैदान’ रिलीज होने वाली है। जबकि, बाद में फिल्म स्टार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनीं अपनी कॉप यूनिवर्स की मूवी ‘सिंघम अगेन’ को लेकर सिल्वर स्क्रीन पहुंचेंगे। इसके अलावा अभी कई और फिल्में अजय देवगन के पास पाइपलाइन पर हैं। जो शूटिंग या प्री-प्रोडक्शन फेज में हैं। तो क्या आप अजय देवगन की इन अपकमिंग फिल्मों को लेकर एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बताएं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *