छात्रा का बाथरूम में नहाते वक्त बनाया वीडियो…फिर दबाव बनाकर किया रेप फिर शुरू हुई ऐसी दरिदंगी कि कांप जाएगी रूह

0

उत्तरप्रदेश
बरेली/17 फरवरी 2024/ मीरगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक छात्रा ने गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है. इसमें उसने कहा है कि आरोपी सोहेल खान ने उसका नहाते हुए एक वीडियो बना लिया था.छात्रा को यही वीडियो दिखाते हुए आरोपी ने धमका कर रेप किया और फिर उसका जबरन धर्म परिवर्तन करा दिया. छात्रा ने शिकायत में कहा है कि उसको गौ मांस भी खिलाया गया. छात्रा को जबरन कलमा और नमाज के लिए मस्जिदों और दरगाहों में ले जाया गया. उससे नमाज पढ़वाई गई.

घर में छिपकर नहाते वक्त बना लिया वीडियो

छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सोहेल खान के मां बाप को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, आरोपी फरार हो गया है. छात्रा ने एसएसपी से पूरी घटना की शिकायत की गई है. पुलिस ने बताया कि मीरगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा को जब घर पर अकेली थी. घर वाले खेत पर गए हुए थे. ऐसे समय गांव का सोहेल खान उसके घर में आकर छिप गया था और उसने छात्रा का नहाते हुए वीडियो बनाया था. इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर सोहेल खान ने छात्रा के साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी थीं.

छात्रा को मस्जिदों में ले जाकर नमाज पढ़वाई और गौ मांस भी खिलाया

छात्रा ने बताया कि इसी वीडियो को दिखाकर सोहेल ने जबरन बलात्कार किया और मस्जिदों-मजारों में ले जाकर नमाज पढ़वाई और गौ मांस भी खिलाया. जब इस बात का विरोध किया तो सोहेल खान ने छात्रा के पिता की हत्या करने की धमकी दी. छात्रा का कहना है कि सोहेल खान वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने, गांव के लोगों को भेजने की धमकी देकर लगातार प्रताड़ित कर रहा था.

छात्रा से 10 लाख रुपए भी ले लिए और सामूहिक दुष्कर्म भी किया

सोहेल ने पीड़िता के पिता द्वारा बेची गई जमीन के 10 लाख रुपए भी मंगवाए और फिर से अपने दोस्त के साथ सामूहिक बलात्कार किया. पीड़िता ने एसएसपी से इस पूरे प्रकरण की शिकायत की है. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करने का पीड़िता को आश्वासन दिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी की मां और पिता को पकड़ लिया है. वहीं आरोपी अभी मौके से फरार है. पु‍लिस का कहना है कि कई जगह दबिश दी जा रही है और आरोपी को जल्‍द पकड़ लिया जाएगा.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *