उर्फी जावेद की अचानक बिगड़ी तबीयत

0

नई दिल्ली,20 दिसम्बर 2022\ अपने फैशन से हर किसी का दिल जीत लेने वाली और होश उड़ाने वाली उर्फी जावेद को लगता है किसी की नजर लग गई है. दरअसल सोशल मीडिया की क्वीन उर्फी जावेद इन दिनों भारत से दूर दुबई में हैं और वहां से उन्होंने कई सारे वीडियो और फोटो शेयर की थी जिसमें वो बीच पर मस्ती करती हुई नजर आ रही थी तो कभी झूले पर बचपन को जिते हुए दिख रही थी. हालांकि उर्फी ने जो हालिया वीडियो और फोटो शेयर किया है उसने फैंस को परेशान और हैरान कर दिया है. दरअसल अभिनेत्री की तबीयत खराब हो गई है। इस बात की जानकारी उर्फी जावेद ने सोशस मीडिया पर दी. उर्फी ने अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद से हर कोई उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहा है.

उर्फी को आखिर क्या हुआ

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर नजर आ रही हैं. उर्फी के चेहरे से उनकी बीमारी का साफ पता चल रहा है, उनकी हालत काफी खराब है. आंखों पर डार्क सर्कल नजर आ रहे हैं और उनका पूरी फेश ही मानों बदल सा गया है औऱ चेहरे की रौनक भी गायब नजर आ रही है. उर्फी ने बताया है कि उन्हें लारेंसगिट्टी (laryngitis) नमक बीमारी हुई है. जिसमें उन्हें वॉइस बॉक्स का इंफेक्शन हो गया है.

उर्फी के लिए परेशान हुए फैंस

उर्फी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को देखकर उनके फैंस बहुत परेशान हो गए हैं. वह अपने पसंदीदा स्टार को इस तरह बीमार देखकर जल्दी-जल्दी उनके ठीक होने के लिए भगवान से प्रार्थनाएं कर रहे हैं. आपको बताते चलें कुछ वक्त पहले उर्फी जावेद कानूनी मुसीबत में फंस गई थीं, जब उनके खिलाफ सार्वजनिक स्थानों और सोशल मीडिया पर कथित रूप से अवैध और अश्लील कार्य करने के लिए एक लिखित शिकायत दर्ज कराई गई थी. हालांकि उर्फी को इन बातों से खासा फर्क पड़ा नहीं और उन्होंने जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. इसके साथ ही वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी हाल ही में ‘स्प्लिट्सविला एक्स-4’ में नजर आई थी. अर्जुन बिजलानी और सनी लियोनी द्वारा होस्ट किया जाने वाला ये डेटिंग रियलिटी शो एमटीवी पर टेलिकास्ट होता है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें