दीपिका पादुकोण के बाद अब भोजपुरी बाला पूनम दुबे ने बिखेरा ‘बेशर्म रंग’

0

नई दिल्ली,20 दिसम्बर 2022\ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर सिनेमा लवर्स बेसब्र हैं, वहीं फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेक सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट पठान’ भी ट्रेंड कर रहा है. इस विवाद में राजनेता से लेकर इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियां कूद पड़ी हैं. मामले में हर दिन कोई नया बयान सामने आता है. इन सब के बीच भोजपूरी की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम दुबे ने बिकिनी में अपना ‘बेशर्म रंग’ बिखेरा है. सोशल मीडिया पर पूनम का नया बोल्ड वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसने उन्हें इंटरनेट संसेशन बना दिया.

पूनम दुबे का बेशर्म रंग

इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहने वाली पूनम दुबे ने अपने ने बिकिनी वीडियो से फैंस के पसीने छुड़ा दिए हैं. एक तरफ हाड़कंपा देने वाली ठंड है तो दूसरी तरह पूनम दुबे की सेक्सी अदाओं ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. फैंस बार-बार पूनम की वीडियो देख रहे हैं और उसे शेयर कर रहे हैं. अब तक एक्ट्रेस की वीडियो पर 12 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं, जबकि कई लोगों ने कमेंट भी किया . वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्लैक बिकिनी पहने पूनम समुंदर से निकलती दिखाई दे रही हैं.

फैंस ने किए ऐसे कमेंट

पूनम का टोन्ड फिगर, वीडियो देखने वालों की धड़कने बढ़ा रहा है. वीडियो के साथ पूनम ने शाहरुख और दीपिका के गाने ‘बेशर्म रंग’ को बैकग्राउंड में लगाया है. ये गाना उनकी इन अदाओं के साथ बखूबी मैच कर रहा है. हालांकि कई लोगों ने उन्हें गाने को लेकर ट्रोल करने की भी कोशिश की है, जबकि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘कितनी हॉट लग रही हो.’ एक अन्य यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, ‘अच्छा नहीं लगता है, ना ना बेबी मुझे तुम्हें ऐसे देख कर.’ आपको बता दें कि पूनम अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऐसे ही बोल्ड और हॉट पिक्स से फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें