दीपक तिजोरी का चौंकाने वाला खुलासा, सैफ अली खान की Ex वाइफ ने किया था कुछ ऐसा, दंग रह गए थे एक्टर

0

नई दिल्ली।

 बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. 90 के दशक में वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हुआ करते थे. पिछले कुछ सालों से दीपक तिजोरी एक्टिंग के साथ-साथ निर्देशन में भी अपना हाथ आजमा रहे हैं. इन दिनों वह अपनी डायरेक्टोरियल मूवी ‘टिप्सी’ को लेकर छाए हुए हैं. दीपक तिजोरी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस बीच उन्होंने सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

जूम के साथ इंटरव्यू के दौरान दीपक तिजोरी ने बताया कि फिल्म ‘पहला नशा’ में कैमियो के लिए उन्हें शाहरुख खान, आमिर खान, सैफ अली खान और अन्य कई सितारों से मदद मांगी थी. तीनों स्टार्स ने उन्हें सपोर्ट करने का वादा किया था. लेकिन उस वक्त सैफ की एक्स वाइफ अमृता सिंह ने कुछ ऐसा किया था, जिसकी वजह से दीपक तिजोरी दंग रह गए थे.

हैरान रह गए थे दीपक तिजोरी
दीपक तिजोरी ने बताया, ‘वो एक ऐसा पल था जब मैं वास्तव में हैरान रह गया था. शाहरुख खान, सैफ अली खान और आमिर खान आ रहे थे. लेकिन जब सैफ घर पर तैयार हो रहे थे. तब अमृता सिंह ने उनसे पूछा, ‘आप क्या कर रहे हैं? आप कहां जा रहे हैं? जब सैफ ने बताया कि वह दीपक की फिल्म के लिए जा रहे हैं, तो अृमता सिंह ने कहा, ‘आप ये कैसे कर सकते हैं? हमने इस तरह की चीजें कभी नहीं की. ऐसा कौन करता है?’ दीपक तिजोरी ने बताया कि अृमता ने सैफ को उनकी फिल्म को सपोर्ट करने से रोकने की पूरी कोशिश की थी.

अब एक-दूसरे को सपोर्ट करते नहीं दिखते सितारे
दीपिक तिजोरी ने बताया कि वह इस घटना से शॉक्ड रह गए थे क्योंकि 90 के दशक में बॉलीवुड स्टार्स एक-दूसरे को खूब सपोर्ट करते थे लेकिन अब ऐसा होता दिख नहीं रहा है.

1993 में रिलीज हुई थी दीपक तिजोरी की ‘पहला नशा’
दीपक तिजोरी ने ‘जो जीता वही सिकंदर’, कभी हां कभी ना, ‘बादशाह’ समेत कई फिल्मों में काम किया था, लेकिन ‘पहला नशा’ बतौर लीड एक्टर उनकी पहली फिल्म थी. इस मूवी को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया था. यह मूवी साल 1993 में रिलीज हुई थी. इसमें पूजा भट्ट, रवीना टंडन और परेश रावल जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आए थे. वहीं, शाहरुख खान, आमिर खान, सैफ अली खान, जूही चावला और राहुल रॉय का फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस था.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें