छत्तीसगढ़ टेनिस प्रीमियर लीग का समापन, विजेता खिलाडियों को किया पुरस्कृत

0

रायपुर।

छग प्रदेश टेनिस संघ के तत्वावधान में विष्णु प्ले फिट स्पोर्ट्स एकेडमी और टेनिस फेमिलिया द्वारा छत्तीसगढ़ टेनिस प्रीमियर लीग (सीटीपीएल) का समापन किया गया, इस दौरान आज शुक्रवार को यूनियन क्लब में प्रातः 9 बजे से प्रतियोगिता के फायनल मुकाबले खेले गए। मुकाबले में अपना दमखम दिखाकर जीत अपने नाम करने वाले विजेताओं को छग ओलम्पिक संघ ,प्रदेश टेनिस संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा, विजय अग्रवाल अध्यक्ष छग अग्रवाल सभा एवं वाइस प्रेसिडेंट एवं सचिव यूनियन क्लब गिरीश अग्रवाल ने पुरस्कृत किया। श्री होरा ने सभी विजेता खिलाडियों को शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

मुख्य अतिथि विजय अग्रवाल ने यूनियन क्लब और गुरुचरण सिंह होरा की तारीफ करते हूए कहा की हमेशा ही यूनियन क्लब इस तरह के आयोजन कराता रहता है। इससे खिलाड़ियों मे खेल भावना बने रहती है और उन्हें प्रोत्साहन मिलता है।

देखें फाइनल मुकाबले के परिणाम 

जिसमे टीम दीपेश ने टीम हेनरी को 5-0से हराकर विजेता बनने का गौरव प्राप्त किया। जिसमें बालक एकल के मुक़ाबले में टीम दीपेश के अयान सरवत ने टीम हेनरी के सार्थक अग्रवाल 5-0 से शिकस्त दी और वहीं बालिका एकल में टीम दीपेश की सुहानी पाठक ने टीम हेनरी की चंचल सारथी को 5-1 से शिकस्त दी और बालक डबल्स के मुक़ाबले में टीम दीपेश के जसमन सिंह खालसा और तन्मय गोयल की जोड़ी ने टीम हेनरी के आरव असाटी और साकेत चंदवास्कर की जोड़ी को 5-1 से शिकस्त दी और मिक्स डबल्स के मुक़ाबले में टीम दीपेश के अंश चोपड़ा और सुहानी पाठक की जोड़ी ने आरव असाटी और चंचल सारथी की जोड़ी को 5-1 से शिकस्त दी और बालक एकल के अंतिम मुक़ाबले में टीम दीपेश के अंश चोपड़ा ने टीम हेनरी को हर्षिल नथानी को 5-1 से शिकस्त दी और फ़ाइनल अपने नाम किया। यह जानकारी टूर्नामेंट कोर्डिनेटर रुपेंद्र सिंह चौहान ने दी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें