क्या साउथ के इस दिग्गज से टकराएगी प्रभास और नाग अश्विन की फिल्म?

0

मुंबई।

कल्कि 2898 एडी 2024 में भारत में आने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। आईपीएल 2024 के दौरान अमिताभ बच्चन उर्फ अश्वत्थामा के छोटे से टीज़र ने प्रशंसकों को और भी उत्साहित कर दिया। लेकिन प्रशंसकों को जो बात परेशान कर रही है वह यह है कि अभी तक कोई स्पष्ट रिलीज डेट नहीं है। यह 9 मई को आने वाली थी लेकिन फिर खबर आई कि फिल्म अगले महीने के अंत में रिलीज हो सकती है। कल्कि 2898 AD के निर्माताओं ने अभी तक प्रमोशन शुरू नहीं किया है।

क्या कल्कि 2898 AD बॉक्स ऑफिस पर इंडियन 2 से टकराएगी?

इस साल हमारे पास साउथ की चार बड़ी फिल्में हैं। कल्कि 2898 ई. इनमें से पहला है। प्रशंसक निर्माताओं द्वारा इसकी आधिकारिक घोषणा करने का इंतजार कर रहे हैं। कल्कि 2898 एडी एक विज्ञान-फाई डायस्टोपियन फिल्म है जिसमें कई शानदार कलाकार हैं। कल्कि 2898 AD के कलाकारों में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे बड़े नाम हैं। ट्रैक टॉलीवुड की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रशंसक सोच रहे हैं कि क्या उनकी टक्कर इंडियन 2 से होगी।

इंडियन 2 90 के दशक की हिट फिल्म का सीक्वल है। कमल हासन सिस्टम को संभालने वाले निगरानीकर्ता के रूप में वापस आ गए हैं। इंडियन 2 को 13 जून, 2024 को रिलीज़ किया जाना है। कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने अभी तक घोषणा नहीं की है, प्रशंसकों को आश्चर्य है कि क्या वे इंडियन 2 के साथ टकराएंगे। पिछले दिनों, प्रभास डंकी बनाम सालार में शाहरुख खान के साथ भिड़ गए थे।

कल्कि के लिए अस्थायी तिथियों की सूची 2898 ई

इंडियन 2 के निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट 13 जून घोषित की है। दूसरी ओर, कल्कि 2898 ईस्वी निर्माता अभी भी कई तारीखें तलाश रहे हैं। उन्होंने आम चुनावों के कारण 9 मई, 2024 की तारीख को स्थगित करने का निर्णय लिया। कल्कि 2898 एडी पर अभी भी कुछ पैचवर्क चल रहा है क्योंकि प्रभास सेट पर हैं। जुलाई में फिल्म को रिलीज डेट भी मिल सकती है।

निर्माताओं ने एक प्रस्तावना की योजना बनाई है जो ओटीटी पर आएगी। ऐसा लगता है कि शीर्ष डिजिटल प्लेटफॉर्म इसके लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण ने भी हाल ही में फिल्म में अपना काम खत्म किया है. अपने लेटेस्ट लुक में प्रभास काफी दुबले-पतले नजर आ रहे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *