जलवा है हमारा! हाथों में पुलिस की हथकड़ी डालकर घूमने जाते हैं बिहार के चोर…

0

भोजपुर ।

बिहार के आरा से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां गीधा थाने से चोरी का आरोपी हथकड़ी के साथ फरार हो गया. इसके बाद थाना के पदाधिकारियों के हाथ पांव फूलने लगे थे. इसके बाद एक ऐसी घटना हुई जिसको देख पुलिस वालों का चेहरा खिल गया. दो घंटे बाद आरोपी चोर खुद वापिस आया. पुलिस ने उसे थाने की बैरक में बंद कर दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला
गुरुवार की सुबह कायमनगर सब्जी मंडी में आए एक किसान की साइकिल चोरी को चोर चोरी कर रहा था. इस दौरान स्थानीय लोगों ने चोरी कर रहे गीधा थाना क्षेत्र के शिवनगर निवासी जयप्रकाश यादव को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. इसके बाद पुलिस ने जयप्रकाश को थाने की बैकर में बंद कर दिया. कुछ ही देर बाद आरोपी बैरक की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी को चकमा देकर हाथ में हथकड़ी लिए थाने से फरार हो गया. जब तक थाना में कार्यरत अधिकारी पुलिसकर्मी और चौकीदारों को उसके भगाने का पता चला, तब तक वह रफूचक्कर हो चुका था. लेकिन पुलिसकर्मियों ने इस घटना को लीक नहीं होने दिया।

भागे हुए कैदी की तलाश व गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापेमारी करने लगे. लेकिन धीरे-धीरे कैदी की भागने की खबर थाना से बाहर भी आ गई. पुलिस विभाग की किरकिरी होने लगी. हालांकि, इस बीच पुलिस ने आरोपी को दुबारा गिरफ्तार कर लिया. इसके पहले भी उसको चोरी के आरोप में आरा में टाउन थाना की पुलिस ने भी गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया।

आरोपी भागा नहीं था, घूमने गया था
घटना के बाद गीधा थाना की थानाध्यक्ष प्रिया शीला ने पहले टाल-मटोल जवाब दिया फिर कहा कि आरोपी भागा नहीं था. वह हाथ में हथकड़ी लिए कहीं घूमने चला गया था. वह कुछ समय बाद वापस थाना में आ गया. इसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें