3 सीक्वल से काटा बवाल, आ गया हॉरर मूवी का चौथा पार्ट, साउथ की डरावनी फिल्म का खत्म हुआ इंतजार

0

मुंबई।

 साल 2014 में डायरेकट्र सुंदर सी एक ऐसी हॉरर फिल्म लेकर आए जिसमें हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का लगा था. फिल्म में हंसिका मोटवानी, एंड्रिया जेरमिया और विनय राय ने लीड और अहम रोल निभाया. फिल्म सुपरहिट हुई. फिल्म में एक राजमहल की भूतिया कहानी को दिखाया गया था. फिल्म की सक्सेस को देखते हुए साल 2016 में डायरेक्टर दूसरी फिल्म बनाई और फिर लंबे अंतराल के बाज साल 2021 में इसकी तीसरी किस्त आई. फिल्म का नाम अरनमनई है. अब इसका चौथा पार्ट आने वाला है.

‘अरनमनई’ के पहले पार्ट की तरह ही दूसरे और तीसरे पार्ट में भी हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी देखने को मिली थी. इनमें प्रेताबाधित जगहों में उलझी रहस्यों की गुत्थी को सुलझाते हुए देखा गया. फिल्म के तीसरे पार्ट के तीन साल बाद चौथी किस्त आ रही है. इस फिल्म में पहली बार तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना एक साथ काम कर रही हैं.

तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘अरनमनई 4’ का पोस्टर शेयर किया है. इसमें राशि खन्ना, संतोष प्रताप को देखा जा सकता है. एक रॉयल फ्रेम दो अन्य कलाकार और एक पक्षी के पंखों के बीच तमन्ना के आधे-अधुरे चेहरे को देखा जा सकता है. वहीं एक भूतिया बंगला और राशि खन्ना को देखा जा सकता है.

‘अरनमनई 4’ कब होगी रिलीज?

तमन्ना भाटिया ने जो कैप्शन दिया है, उससे लगता है कि यह फिल्म अगले महीने यानी अप्रैल में रिलीज हो जाएगी. उन्होंने लिखा,”कोई कहता है हवेली अच्छी है तो कोई कहता है यह बहुत खतरनाक है. इस अप्रैल को ‘अरनमनई 4’ गर्मी में आपको हंसी के डोज और खुशी के साथ थ्रिलर देने आ रही है… क्या आप तैयार हैं?”


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *