गर्भवती पत्नी के साथ हैवानियत, चारपाई में बांधकर कर दिया आग के हवाले, तड़प तड़प कर हुई मौत

0

अमृतसर।

पंजाब के अमृतसर से एक रूह कांपने वाली घटना सामने आई है. जहां एक दरिंदे पति ने अपनी पत्नी को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. मृतक 23 वर्षीय महिला छह महीने की गर्भवती थी. आरोपी पति ने उसे चारपाई से बांधकर आग लगा दी. आग से झुलसकर महिला की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी पति फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

चारपाई से बांधकर पत्नी को लगाई आग

अमृतसर जिले के थाना ब्यास के बाबा बकाला के गांव बुल्लेनांगल का पूरा मामला बताया जा रहा है. जहां शुक्रवार को पति-पत्नी की किसी बात को लेकर बहस हो गई. इस दौरान गुस्से में पति सुखदेव ने पत्नी पिंकी को चारपाई से बांध दिया और आग लगा दी. आग लगाने के बाद आरोपी सुखदेव वहां से फरार हो गया। आग में झुलसकर पिंकी की मौत हो गई और घर में सारा सामान भी जलकर राख हो गया. 23 वर्षीय पिंकी 6 महीने की गर्भवती थी, उसके पेट में जुड़वा बच्चे पल रहे थे. करीब ढाई साल पहले ही सुखदेव और पिंकी की शादी हुई थी।

पति-पत्नी में अक्सर रहता था झगड़ा

पुलिस के अनुसार जांच के दौरान पता चला है कि सुखदेव और पिंकी में अक्सर झगड़ा रहता था. दोनों के संबंध तनावपूर्ण बने हुए थे. शुक्रवार को भी किसी बात को लेकर बहस हुई आरोपी सुखदेव ने पिंकी से छुटकारा पाने की ठान ली. जिसके बाद आरोपी ने पत्नी को जिंदा ही आग के हवाले कर दिया. मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी सुखदेव की तलाश की जा रही है।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

वहीं मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है. राष्ट्रीय महिला आयोग की तरफ से एक्स पर पोस्ट कर घटना की निंदा की गई है. इसके साथ पंजाब पुलिस से मामले की पूरी रिपोर्ट मांगी गई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *