प्रेग्नेंसी में भी ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग कर रहीं दीपिका पादुकोण, तस्वीरें देख फैन्स का दिल बाग-बाग

0

मुंबई।
रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के सेट से कुछ फोटोज सामने आई हैं जहां पहली बार दीपिका पादुकोण इस तरह के फिटिड कपड़ों में दिखी हैं। बता दे दीपिका पादुकोण और . रणवीर सिंह का ये पहला बेबी होगा. शादी के कई साल बाद वह पैरेंट्स बनने वाले हैं.

‘सिंघम अगेन’ के बारे में बताया था. फिल्म में दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम के रूप में नजर आएंगी. पिछले साल मेकर्स ने एक फोटो भी शेयर की थी जहां दीपिका खून से लथपथ वर्दी में नजर आ रही थीं. मालूम हो, रोहित शेट्टी और दीपिका पहले ‘चैन्नई एक्सप्रेस’ में साथ में काम कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें ‘सिंघम अगेन’ फिल्म के दौरान की है. जहां दीपिका का हल्का सा बेबी बंप भी झलक रहा है. ये पहला मौका है जब वह कुछ ऐसे फिटिड कपड़ों में दिख रही हैं। दीपिका की सुरक्षा के लिए उनकी बॉडी डबल भी वहां मौजूद थी। कहा जा रहा है कि दीपिका के एक्शन सीन उनकी बॉडी डबल ही कर रही हैं, ताकि गर्भवती स्टार को किसी तरह की परेशानी ना हो।

अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में भी नजर आई

दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की बात करें तो दीपिका और रणवीर ने फरवरी में इस गुडन्यूज को सुनाया था. उन्होंने ये भी बताया था कि वह सितंबर 2024 में मां बनेंगी. प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के बाद वह हसबैंड रणवीर के साथ अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में भी नजर आई थीं


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *