पुलिस के हाथ लगा एक और शख्स, शूटरों और विश्नोई के बीच मैसेंजर था तीसरा आरोपी

0

मुंबई।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर 14 अप्रैल को बाइकसवार दो हमलावरों ने तीन राउंड फायरिंग हुई थी। इस मामले में मुंबई पुलिस ने दोनों मुख्य आरोपियों को गुजरात से गिरफ्तार किया था। अब इस केस में पुलिस ने हरियाणा से एक शख्स को हिरासत में लिया है और उसे मुंबई लाया गया है। बताया जा रहा है कि हरियाणा से हिरासत में लिया गया शख्स सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों हमलावरों के संपर्क में था। हिरासत में लिया गया शख्स गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई से निर्देश ले रहा था। फिलहाल, पुलिस सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले की जांच कर रही है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

विक्की और सागर ने दी तीसरे शख्स की जानकारी

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सलमान खान के घर पर फायरिंग केस में मुंबई पुलिस ने जिस तीसरे शख्स को हिरासत में लिया है उसने मुख्य आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल को काम करने के लिए 1 लाख रुपये थे और इसके बाद और पैसे देने का वादा किया था। हरियाणा से हिरासत में लिए गए शख्स के बारे में विक्की गुप्ता और सागर पाल ने ही पुलिस को बताया था। दोनों मुख्य आरोपियों का कहना है कि फायरिंग से जुड़ी जानकारी वह इस शख्स को दे रहे थे। बताते चलें कि 14 अप्रैल को सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर तीन राउंड फायरिंग हुई थी। इसके बाद मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच एक्टिव हुई और 16 अप्रैल को विक्की गुप्ता और सागर पाल गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया गया था। ये दोनों मुख्य आरोपी बिहार के रहने वाले हैं।

सलमान खान को डराना चाहते थे दोनों आरोपी

मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया कि दोनों आरोपी सलमान खान को मारना नहीं, बल्कि डराना चाहते थे। इसलिए उन्होंने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी। वहीं, सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की टीम ने सलमान खान को भी बयान दर्ज किया है। सलमान खान ने अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है और कहा है कि आखिर इतनी सुरक्षा के बीच फायरिंग कैसे हुई।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *