सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, बालकनी पर चलीं गोलियां, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने किया हमला ?

0

मुंबई।
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में चौंकानेवाली बात सामने आ रही है. शुरुआत में सिर्फ हवा में फायरिंग की बात सामने आ रही थी, लेकिन जांच में बाद यह सामने आई है कि सलमान के घर को टारगेट करके फायरिंग की गई है. सलमान के घर के बाहरी दीवार पर गोली के निशान मिले हैं. इसके साथ ही सलमान की बालकनी पर भी गोली के निशान मिले हैं. इसी बालकनी से सलमान अपने फैन्स को अभिवादन करते है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शूटर जिस बाइक से आए थे, उसे बरामद कर लिया गया है. बाइक बांद्रा इलाके के माउंट मेरी के पास से मिली है। एक मीडिया रिपोर्ट में मुंबई क्राइम ब्रांच के सूत्रों के हवाले से बताया गया कि उन्हें संदेह है कि ये फायरिंग लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से की गई हो सकती है। पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई है और कई टीम तैनात की गई हैं। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सलमान खान अक्‍सर अपने गेलेक्सी अपार्टमेंट में बालकनी में देखे जाते है. इस बालकनी पर भी फायर किया गया है. बालकनी पर गोली के निशान फोरेंसिक टीम को मिले हैं. पुलिस को जो सीसीटीवी हाथ लगा है, उसमें आरोपी ने चेहरे को कवर किया हुआ है, जिससे उसे पहचानना मुश्किल है. मुंबई पुलिस को एक सीसीटीवी मिला है, लेकिन, इमेज धुंधली है. पुलिस अब इलाके के आसपास अन्‍य सीसीटीवी फुटेज को देख रही है। बताया जा रहा है कि बाइक पर दो लोग थे, दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था. इसलिए पुलिस आरोपियों के चेहरे नहीं पहचान पा रही. मुंबई पुलिस ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के 4 वॉचमैन के बयान दर्ज किए जो घटना के समय मौजूद थे. मुंबई पुलिस सूत्रों ने बताया कि फ़ायरिंग जिस बंदूक़ से की गई वो 7.6 बोर की बंदूक़ थी. जिन दो संदिग्धों ने फ़ायरिंग की वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग के हो सकते हैं। इसके अलावा पुलिस के अनुमान के मुताबिक़ दोनों आरोपी 5 फिट 8 इंच लंबे हो सकते हैं. पुलिस को शक है कि दोनों आरोपी महाराष्ट्र से नहीं लग रहे हैं, उनके क़द काठी को देखकर पुलिस को लग रहा है कि वो राजस्थान या फिर हरियाणा से हो सकते हैं।

पुलिस ने सलमान ख़ान के घर के बाहर जितने भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनके डीवीआर अपने साथ लेकर गई है. फ़ोरेंसिक एक्सपर्ट की मानें तो कुल 4 गोलियां चली हैं. एक लाइव बुलेट मिली है, यह लाइव बुलेट बंदूक़ लॉक करते समय गिरी हो सकती हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *