‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ की रिलीज में हुआ ये बदलाव, एडवांस बुकिंग के लौटाए जा रहे पैसे!

0

मुंबई।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं, इस दिन अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस तरह से बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों का क्लैश होने वाला है। फिलहाल, दोनों फिल्मों को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इसी बीच लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और अजय देवगन की ‘मैदान’ की रिलीज में बदलाव किया गया है। आइए जानते हैं कि दोनों फिल्मों की रिलीज को लेकर क्या अपडेट आया है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ के शोज की बदली टाइमिंग

  पॉपुलर स्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और अजय देवगन की ‘मैदान’ की रिलीज डेट आने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस क्लैश को लेकर बातें हो रही हैं। अब लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि दोनों फिल्मों की रिलीज में कुछ बदलाव किया गया है। ‘बॉलीवुड हंगामा’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मल्टीप्लेक्स ऑफिशियल ने बताया है कि फिल्म ‘मैदान’ के मेकर्स की तरफ से मैसेज आया कि अब शो की स्क्रीनिंग शाम 6 बजे से होगी और इससे पहले के शोज चलाने से मना कर दिया गया है। वहीं, फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के मेकर्स ने भी यही बात कही है। मल्टीप्लेक्स ऑफिशियल ने आगे बताया है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ के शोज में बदलाव के चलते 10 अप्रैल को शाम 6 बजे से पहले के सभी शोज की बुकिंग को कैंसल करना पड़ रहा है और लोगों के पैसे लौटाए जा रहे हैं।

10 अप्रैल को वर्किंग डे के चलते फिल्म की कमाई पर पड़ेगा प्रभाव

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इंडस्ट्री के एक इनसाइडर ने बताया है कि 10 अप्रैल को वर्किंग डे होने की वजह से कम ही लोग फिल्म देखने जा पाएंगे। वहीं, 11 अप्रैल को ईद की छुट्टी का फिल्म को फायदा मिलेगा। बताते चलें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का डायरेक्शन अमित शर्मा ने किया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *