प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी को आइसक्रीम खाते देख फैंस बोले, ‘सो क्यूट’, फोटो हुई वायरल

0

मुंबई ।

हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में अपना जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा भारत आई थीं, जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था। अब प्रियंका फिर से अमेरिका वापस चली गई हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बेटी मालती मैरी की देखभाल कर रही है। इस बीच बॉलीवुड की क्वीन प्रियंका चोपड़ा का एक पोस्ट सामने आया है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। इस फोटो को देखने के बाद फैंस का दिन बन गया है।

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती की क्यूट तस्वीर

  एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा ने एक बार फिर से अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस गदगद हो गए हैं। दरअसल, वर्ल्ड आइकन प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक स्टोरी लगाई है, जो कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस नए पोस्ट में प्रियंका की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस आइसक्रीम खाती नजर आ रही हैं। फोटो में प्रियंका की लाडली बेहद क्यूट लग रही हैं। इस तस्वीर पर लोग जमकर रिएक्ट करते हुए मालती पर प्यार बरसा रहे हैं।

कब बॉलीवुड में वापसी करेंगी प्रियंका चोपड़ा

बताते चलें कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा साल 2019 में बॉलीवुड मूवी स्काई इज पिंक में नजर आई थीं। इसके बाद से ही वो बॉलीवुड से दूर है। प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेर रही हैं। मालूम हो कि फैंस चाहते हैं कि प्रियंका चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड में वापस करें। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि वो फिर से कब बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करेंगी या नहीं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *