प्रेग्नेंसी के बीच दीपिका पादुकोण ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, फैंस ने पूछा- ऑल इज वेल?

0

मुंबई । 

लीवुड स्टार दीपिका पादुकोण जल्दी ही गुडन्यूज सुनाने वाली हैं। अदाकारा जल्दी ही मां बनेंगी। इसकी जानकारी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से करीब 1 महीने पहले ही दी थी। एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी से फर्स्ट ट्राइमिस्टर को पार कर दूसरे ट्राइमिस्टर में पहुंच चुकी हैं। इन दिनों अदाकारा मीडिया के कैमरों से दूर प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर भी खास एक्टिव नहीं हैं। अब हाल ही में अदाकारा दीपिका पादुकोण ने इंस्टास्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर सोशल मीडिया की दुनिया में खलबली मचा दी है। अदाकारा की ये पोस्ट पढ़कर लोग उनकी सेहत की चिंता कर रहे हैं। अदाकारा की ये पोस्ट एक क्वोटेशन है।

जिसमें लिखा है, ‘कम पोस्ट कर रही हूं। काम ज्यादा कर रही हूं। तुलना कम और दर्शा ज्यादा रही हूं। शिकायत कम और प्रार्थना ज्यादा कर रही हूं। बातचीत कम और काम पूरे ज्यादा कर रही हूं।’ इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोग सोच में पड़ गए हैं कि दीपिका पादुकोण यहां किस बारे में बात कर रही हैं। यही नहीं, इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों को अदाकारा की सेहत की चिंता सताने लगी हैं। सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को वायरल करते हुए एक यूजर ने कमेंट कर पूछा, ‘सब ठीक है?’

सितंबर महीने में मां बनेंगी दीपिका पादुकोण

29 फरवरी 2024 के दिन रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक प्यारी सी इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर पैरेंट्स बनने की बात कही थी। इस पोस्ट में इस स्टार कपल ने खुलासा किया था कि सितंबर 2024 में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। जिसके बाद इस स्टार कपल के फैंस और फिल्मी सितारों ने जमकर मुबारकबाद दी थी।

इन फिल्मों में बिजी हैं दीपिका पादुकोण

फिलहाल अदाकारा दीपिका पादुकोण एक ब्रेक पर हैं। उनकी पिछली रिलीज मूवी फाइटर ने खूब सफलता हासिल की। इससे पहले साल 2023 में भी अदाकारा ने जवान और पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थी। अब इस साल अदाकारा अजय देवगन स्टारर मूवी ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आएंगी। साथ ही अदाकारा सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग मूवी ‘कल्कि 2898 एडी’ में भी नजर आएंगी। इन फिल्मों को लेकर फैंस का उत्साह सांतवे आसमान पर है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *