सैराट ही नहीं, ये 5 मराठी फिल्में भी हैं दमदार, तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड्स, जानें कहां देख सकते हैं आप

0

मुंबई।

मराठी फिल्मों की बात करने से दर्शकों के जहन में सबसे पहला नाम ‘सैराट’ का आता है. साल 2016 में रिलीज हुई मराठी फिल्म ‘सैराट’ ब्लॉकबस्टर रही थी. इस फिल्म को दर्शकों का इतना प्यार मिला था कि साल 2018 में करण जौहर ने इस फिल्म की हिंदी रीमेक फिल्म ‘धड़क’ बनाई थी.

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. ‘सैराट’ की आज भी दर्शकों के बीच गजब की फैन फॉलोइंग है. हालांकि, आज आपको इस आर्टिकल में उन मराठी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो ‘सैराट’ की तरह ही शानदार हैं.

बाईप्पन भारी देवा- पिछले साल रिलीज हुई इस कम बजट फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर लागत से कई गुना ज्यादा कमाई की थी. 5 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर 92 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. आप ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते

रितेश देशमुख द्वारा निर्देशित और रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख स्टारर फिल्म ‘वेड’ ने भी मराठी बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. ये फिल्म भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध है.

सैराट- आकाश थोसर और रिंकू राजपूत स्टारर ये सुपरहिट फिल्म जी5 पर स्ट्रीम कर रही है. इस फिल्म को ओटीटी पर भी दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला था.

2018 में आई माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ सोनी लिव पर उपलब्ध है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित एक हाउसवाइफ के किरदार में नजर आई थीं जो अपनी जिंदगी में कई किरदार निभाती हैं.

2018 में आई माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ सोनी लिव पर उपलब्ध है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित एक हाउसवाइफ के किरदार में नजर आई थीं जो अपनी जिंदगी में कई किरदार निभाती हैं.

हरिश्चंद्राची फैक्ट्री- 2009 में आई फिल्म ‘हरिश्चंद्राची फैक्ट्री’ को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला था. नंदू माधव, विभावरी देशपांडे स्टारर ये फिल्म एक जबरदस्त कॉमेडी ड्रामा फिल्म है


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *