पॉर्न वीडियो बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पकड़े गए अनेक राज्यों के युवक युवतियां

0

महाराष्ट्र
पुणे । महाराष्ट्र के पुणे जिले में स्थित लोनावला में पुलिस ने पॉर्न वीडियो बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने अलग-अलग राज्यों के करीब 15 में से 13 लोगों को अरेस्ट किया है।

कई अश्लील वीडियो को भी अपने कब्जे में लिया है। इसके अलावा विला किराए पर देने वाले तीन लोगों पर भी पुलिस ने केस दर्ज किया है।


इसी बंगले में होती थी अश्लील वीडियो की शूटिंग

मिली जानकारी के अनुसार, पॉर्न वीडियो बनाने वाले गैंग ने लोनावला में अर्णव विला नाम का एक बंगला किराए पर लिया था। इस बंगले में अलग-अलग राज्यों के 15 युवक-युवतियां पहुंचे थे।

जब पुलिस को इस बात की भनक लगी तो अफसरों ने अपने स्तर जानकारी जुटाई और लोनावला ग्रामीण पुलिस ने इस विला पर छापेमारी कर दी। पुलिस की छापेमारी के बाद वहां शूटिंग कर रहे युवक-युवतियों के होश उड़ गए। पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस के मुताबिक, यह गिरोह लोनावला में पॉर्न वीडियो बना रहा था। 15 लोगों में पांच युवतियां भी शामिल हैं।

यह सभी देश के अलग-अलग राज्यों से हैं। लोनावला ग्रामीण पुलिस ने मौके से कैमरे और अन्य डिजिटल उपकरण जब्त किए हैं। इसी के साथ विला किराए पर देने वाले तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें