बोनी कपूर से नाराज हैं अनिल कपूर, आखिर क्यों आई भाई-भाई में दरार?

0

 मुंबई। 

बॉलीवुड फिल्म स्टार अनिल कपूर अपने बड़े भाई बोनी कपूर के बेहद करीब हैं। फिल्म इंडस्ट्री में इन दोनों भाईयों के बीच प्यार की मिसाल दी जाती है। मगर अब हाल ही में फिल्ममेकर बोनी कपूर ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर फैंस के बीच खलबली मच गई है। बोनी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि उनके छोटे भाई अनिल कपूर उनसे नाराज चल रहे हैं। फिल्मेकर ने बताया कि अनिल कपूर ने लंबे वक्त से उनसे अच्छे से बात भी नहीं की है। इसकी वजह उनके प्रोडक्शन बैनर की मूवी ‘नो एंट्री 2’ है।

आखिर बोनी कपूर से क्यों नाराज हैं अनिल कपूर?

फिल्ममेकर अनिल कपूर ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि इसकी वजह उनकी अगली फिल्म ‘नो एंट्री 2’ है। जिसे लेकर दोनों भाइयों के बीच झगड़ा चल रहा है। बोनी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि उनके छोटे भाई अनिल कपूर जो इस फिल्म के पहले पार्ट का हिस्सा थे। लेकिन वो काफी नाराज हो गए जब उन्हें पता चला कि वो इस मूवी के दूसरे पार्ट का हिस्सा नहीं है। फिल्ममेकर ने कहा, ‘मैं नो-एंट्री सीक्वल के बारे में अनिल को बता पाता ये खबर लीक हो गई थी और वो काफी नाराज हो गए। दुर्भाग्य से ये खबर लीक हो गई। मुझे पता है कि वो सीक्वल का हिस्सा होना चाहते थे। लेकिन इसमें ऐसी कोई जगह नहीं थी। मैं ये बात उन्हें बताना चाहता था। समझाना चाहता था। लेकिन मेरा भाई आज तक मुझसे अच्छे से बात नहीं कर रहा है। मैं उम्मीद करता हूं कि ये सब जल्दी ठीक हो जाए।

‘नो एंट्री सीक्वल’ का हिस्सा नहीं हैं अनिल कपूर

बता दें कि फिल्ममेकर बोनी कपूर ने साल 2025 में आई अपनी सुपरहिट मूवी ‘नो एंट्री’ के सीक्वल का ऐलान नई स्टारकास्ट के साथ किया था। इस मूवी में यंग जनरेशन की कास्टिंग की गई थी। फिल्म में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ को कास्ट किया गया है। लेकिन ये बात अनिल कपूर के गले नहीं उतरी। जिसकी वजह से दोनों भाइयों के बीच मतभेद हो गए।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *