आलीशान बंगले में चल रहा था बड़ा खेल, अचानक से आई ठक ठक की आवाज, दरवाजा खोला तो सामने…

0

पुणे।
महाराष्ट्र पुलिस ने पुणे जिले के मावल तालुका में विभिन्न सोशल मीडिया मंचों के लिए कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया और 15 लोगों को गिरफ्तार किया. एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने पाटन गांव के एक बंगले से अश्लील वीडियो शूट करने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे कैमरे और अन्य सामग्री जब्त की.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्य साई कार्तिक ने कहा, ‘पुलिस को सूचना मिली कि 13 पुरुषों और 5 महिलाओं सहित 18 लोगों का एक गिरोह पाटन गांव स्थित एक बंगले में विभिन्न सोशल मीडिया मंचों के लिए अश्लील फिल्मों की शूटिंग में जुटा हुआ है. हमने शुक्रवार शाम 5 बजे इस ठिकाने पर छापा मारा. हमने अश्लील सामग्री फिल्माने में शामिल एक गिरोह का भंडाफोड़ किया.’ उन्होंने कहा कि 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

मामला दर्ज

अश्लील पुस्तकों और अन्य सामग्री की बिक्री के लिए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) तथा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत लोनावाला पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में फिलहाल आगे की जांच चल रही है. पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि इस गिरोह का जाल कहां तक फैला हुआ है. बता दें कि सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर अश्‍लील सामग्री पोस्‍ट करने पर दंड का प्रावधान है.

पालघर में बड़ी वारदात
महाराष्ट्र के पालघर जिले में 22 वर्षीय एक महिला की उसके ‘लिव-इन पार्टनर’ ने कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी, क्योंकि वह उससे शादी करने की जिद कर रही थी. पुलिस ने कुछ दिन बाद आरोपी को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया. एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि 15 मार्च को पालघर जिले के दहानू शहर में किराए के एक कमरे में महिला का क्षत-विक्षत शव पाए जाने के बाद इस अपराध के बारे में जानकारी मिली.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *