ठंडे बस्ते में गई सलमान खान-करण जौहर की ‘बुल’, वजह बनी ‘भाईजान’ की ‘दबंगई’?

0

मुंबई । 

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और करण जौहर की अपकमिंग मूवी ‘बुल’ को लेकर काफी लंबे वक्त से चर्चाएं थे। इस आर्मी ड्रामा फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान एकदम अलग गेटअप में नजर आने वाले थे। सुपरस्टार सलमान खान का आर्मी कट लुक भी काफी चर्चा में रहा था। साल 2023 से इस फिल्म को लेकर चर्चाएं थीं। मगर अब सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म बनते-बनते बंद हो गई। इसकी कई वजह फिल्मी हलकों में तेजी से फैल रही है। जिसे जानकर फैंस को भी तगड़ा झटका लगने वाला है। ‘बुल’ के साथ सलमान खान और करण जौहर करीब 25 साल बाद दोबारा साथ आने की तैयारी में थे। यही वजह है कि फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज सांतवे आसमान पर था। मगर अब ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है।

‘बुल’ पर भारी पड़ा सलमान खान का एटिट्यूड

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट की मानें तो सुपरस्टार सलमान खान को ‘बुल’ की कहानी काफी पसंद आई थी। यही वजह थी कि वो निर्देशक विष्णुवर्धन और फिल्ममेकर करण जौहर की इस फिल्म को करने के लिए तुरंत तैयार हो गए थे। लेकिन बाद में सलमान खान इस फिल्म की मेकिंग तक में इन्वॉल्व होने लगे। जिसकी वजह से चीजें खराब होने लगीं।  ‘शुरुआत में जब सलमान खान ने इस फिल्म की कहानी सुनी तो वो इसे लेकर काफी खुश थे। वो तुंरत ही फिल्म को करने के लिए तैयार हो गए। लेकिन फिर पहले दिन से ही समस्याएं आने लगीं। वो हर दूसरे दिन करण जौहर या फिर विष्णुवर्धन को बुलाते या फिर टीम के दूसरे लोगों को बुलाते और प्रोजेक्ट को लेकर तरह-तरह के सवाल करते।सूत्र के मुताबिक सलमान खान का इन्वॉल्वमेंट इतना ज्यादा हो गया था कि चीजें खराब होने लगीं और इगो क्लैशेज तक होने लगे। जिसकी वजह से सलमान खान इस फिल्म से बाहर हो गए। सूत्र ने कहा, ‘ये काफी दर्द भरा रहा। बिल्कुल पैर को काटने जैसा। लेकिन करना पड़ा नहीं तो जहर आगे तक फैल जाता।’

सलमान खान की बढ़ती फीस भी थी वजह

इतना ही नहीं, सुनने में आया है कि इस मूवी के लिए सुपरस्टार सलमान खान ने मोटी फीस की डिमांड की थी। जो कुछ दिनों बाद और भी ज्यादा बढ़ा दी गई। धीरे-धीरे सलमान खान को इस फिल्म में शामिल करना मेकर्स के लिए काफी बोझ जैसा हो रहा था। जिसकी वजह से दोनों ने इस फिल्म से अपने रास्ते अलग कर लिए।

‘बुल’ के लिए नहीं मिल पा रही थीं सलमान खान की डेट्स

यही नहीं, बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो ‘बुल’ के लिए सलमान खान और करण जौहर एक पेज पर नहीं आ पा रहे थे। सलमान खान लगातार ‘बुल’ के लिए डेट्स फिक्स करने को लेकर करण जौहर से बात करते रहे। मगर दोनों ही प्रोजेक्ट्स के लिए डेट्स की टाइमलाइन नहीं फिक्स कर पाए। जिसके बाद सलमान खान ने ‘बुल’ से निकलकर अपने दोस्त साजिद नाडियाडवाला की अपकमिंग मूवी के लिए डेट्स बुक कर दीं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *