‘डॉन 3’ की शूटिंग पर आया ये अपडेट, ‘बाजीगर’ फिर सिनेमाघरों में होगी रिलीज

0

22 मार्च को मनोरंजन जगत की कई बड़ी खबरों ने ध्यान खींचा। रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग पर अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म साल 2025 में फ्लोर पर आएगी। शाहरुख खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘बाजीगर’ साल 1993 में रिलीज हुई थी। अब ये फिल्म फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। आइए जानते हैं कि किन बड़ी खबरों पर लोगों का ध्यान गया है।

फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग पर आया ये अपडेट
फिल्म ‘डॉन 3’ का बीते साल 2023 में अनाउंसमेंट हुआ था और इसमें रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फरहान अख्तर की इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग साल 2025 में शुरू होगी। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है।

फिल्म ‘बाजीगर’ फिर सिनेमाघरों में होगी रिलीज
शाहरुख खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘बाजीगर’ साल 1993 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। अब ये फिल्म फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। दरअसल, ‘रेट्रो फिल्म फेस्टिवल’ के दौरान शाहरुख खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘बाजीगर’ को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। इस खबर से फैंस काफी उत्साहित हैं।

अलीजेह अग्निहोत्री की ‘फर्रे’ की ओटीटी रिलीज डेट आउट
सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने फिल्म ‘फर्रे’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म ‘फर्रे’ बीते साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट आउट हो गई है। सौमेंद्र पाधी के डायरेक्शन में बनी अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म ‘फर्रे’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 5 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

शाहिद कपूर ने शयेर की ‘देवा’ के सेट से तस्वीर
शाहिद कपूर की फिल्म ‘देवा’ इस साल रिलीज होने वाली है। वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘देवा’ के सेट से एक तस्वीर शेयर की है। इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। रोशन एंड्रयूज के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ की चार सप्ताह की कमाई
यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ सिनेमाघरों में 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को रिलीज हुए चार सप्ताह हो गए हैं। यामी गौतम की फिल्म ने चार सप्ताह में 78.33 करोड़ रुपये की कमाई की है। यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को उनके पति आदित्य धर ने प्रोड्यूस किया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *