सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक्शन सीन्स में फूंकी जान, लोग बोले, ‘अगली ब्लॉकबस्टर तैयार’

0

 

मुंबई/ बॉलीवुड फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशी खन्ना और दिशा पाटनी स्टारर निर्देशक जोड़ी सागर अंबरे और पुष्कर ओझा की अपकमिगं मूवी ‘योद्धा’ का धांसू ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जारी हुए ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा जबरदस्त एक्शन फॉर्म में दिखे हैं। ‘शेरशाह’ स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशी खन्ना स्टारर निर्देशक सागर अंबरे और पुष्कर ओझा की फिल्म ‘योद्धा’ हाईजैक प्लेन की कहानी पर बनी है। जिसमें आर्मी ऑफिसर के रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक बार फिर गजब ढाया है। फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशी खन्ना स्टारर इस फिल्म का धांसू ट्रेलर देख लोगों ने इसे अभी से ही ब्लॉकबस्टर बता डाला है। खासकर फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया हैंड टू हैंड कॉमबैट सीन पर लोगों ने सीटियां बजानी शुरू कर दी है। यहां देखें रिलीज हुआ सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग मूवी ‘योद्धा’ का धांसू ट्रेलर।

लोगों को भाया ‘योद्धा’ का ट्रेलर

दिलचस्पा बता ये है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर मूवी योद्धा का ट्रेलर दर्शकों को पसंद आया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद लोगों ने जमकर कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं। एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया में कई लोगों ने इस ट्रेलर को देखने के बाद मूवी को अभी से ही ब्लॉकबस्टर बता दिया है। तो कई लोगों ने इसकी तुलना टाइगर सीरीज जैसी एक्शन थ्रिलर फिल्मों से करनी शुरू कर दी है। इस फिल्म के ट्रेलर के एक्शन सीन्स को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर से अपने बेस्ट अवतार में हैं। एक्शन सीन्स दिमाग घुमा देने वाले हैं। खासकर प्लेन सीन्स। वाकई में इसे देखने के लिए एक्साइटेड हूं।’ जबकि, कई यूजर्स ने हैंड टू हैंड कॉमबैट सीन की खूब तारीफ की। यहां देखें लोगों के ट्वीट्स।

कब रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’

बॉलीवुस स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘शेरशाह’ के बाद फैंस को उनकी अगली हर फिल्म का इंतजार है। उनकी पिछली रिलीज मूवी ‘मिशन मजनू’ भी दर्शकों को पसंद आई थी। अब ‘योद्धा’ से एक्टर के फैंस की उम्मीदें सांतवे आसमान पर है। ये फिल्म 15 मार्च 2023 को रिलीज होने वाली है। तो क्या आप इन फिल्मों को लेकर एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *