प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण को भीड़ से बचा सुपर हसबैंड बने रणवीर सिंह

0

मुंबई/  बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। अभी हाल ही में इन स्टार्स ने फैंस को गुडन्यूज दी है। कपल के घर सितंबर 2024 में किलकारियां गूंजने वाली हैं। इस गुडन्यूज के बाद कपल की मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ था। यहां दोनों साथ में धासू लुक में नजर आए। अब इन सब के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को भीड़ से बचाते हुए नजर आए। रणवीर सिंह का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया।

दीपिका पादुकोण को बचाते दिखे रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कपल की एक के बाद एक तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इसी बीच दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नया वीडियो सामने आया है। अभी हाल ही में कपल मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन्स में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। जैसे ही कपल जामनगर पहुंचा पैप्स ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को भीड़ से बचाते हुए नजर आए। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रणवीर सिंह के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही साथ ट्रोल्स भी रणवीर सिंह की तारीफ करते दिखाई दिए। तो चलिए बिना देर किए देखते हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का वीडियो।

सोशल मीडिया पर हुई रणवीर सिंह की तारीफ

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का ये वायरल वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। रणवीर सिंह और दपिका पादुकोण के इस वीडियो को फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं। साथ ही साथ यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट भी करते नजर आए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए रणवीर सिंह को बेस्ट पति का टैग दे दिया। तो साथ ही साथ ट्रोल्स भी रणवीर सिंह के इस अंदाज के फैन हो गए। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *