रिषभ पंत की हालत पर बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने जारी किया अपडेट

0

नई दिल्ली, 30 दिसंबर 2022\ भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत  शुक्रवार सुबह उत्तराखंड के रुड़की के पास एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए. जिसके बाद उन्हें सक्षम अस्पताल मल्टीस्पेशियलिटी और ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें चोट लगने के कारण इलाज किया गया था. पंत के एक्सीडेंट की खबर मिलते ही बीसीसीआई ने आधिकारिक बयान जारी कर उनकी हालत पर अपडेट दी है. बोर्ड सेक्रेटरी जय शाह ने कहा है कि बीसीसीआई रिकवरी में पंत की हरसंभव मदद करने के लिए तैयार है.

पंत के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाएं घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाईं कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उनकी पीठ पर चोट लगी है ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है, और उन्हें अब मैक्स अस्पताल, देहरादून में स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां उनकी चोटों की गंभीरता का पता लगाने और उनके आगे के उपचार के लिए एमआरआई स्कैन किया जाएगा.

बीसीसीआई ने आधिकारिक बयान जारी कर बताया है कि बोर्ड रिषभ के परिवार से लगातार संपर्क में है. साथ ही बीसीसीआई उस मेडिकल टीम से भी संपर्क बनाए हुए हैं जो ऋषभ का इलाज कर रही हैं.

बीसीसीआई सेक्रेटरी शाह ने कहा कि बोर्ड ये देखेगा कि रिषभ को सर्वोत्तम संभव चिकित्सा देखभाल मिले और उसे इस बुरे दौर से बाहर आने के लिए हर संभव सहायता मिले.

इससे पहले शाह ने ट्वीट कर पंत के जल्द ठीक होने की कामना की थी. उन्होंने लिखा, “मेरे विचार और प्रार्थना ऋषभ पंत के साथ हैं क्योंकि वो ठीक होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. मैंने उनके परिवार और उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों से बात की है. ऋषभ की हालत स्थिर है और उसका स्कैन चल रहा है. हम उसकी प्रगति पर करीब से नजर रख रहे हैं और उसे हर संभव सहायता मुहैया कराएंगे”


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें