मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर सदन में जोरदार हंगामा

0

नई दिल्ली,20 दिसम्बर 2022\ संसद में आज मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर जमकर हंगामा हुआ, बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की टिप्पणी पर कांग्रेस से माफी मांगने की मांग की. खड़गे ने सोमवार को टिप्पणी करते हुए कहा था कि क्या आपके घर का कुत्ता भी देश के लिए मरा है? जबकि कांग्रेस ने कई बलिदान दिये हैं. मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष ने अपनी टिप्पणी को फिर दोहराया और माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया जबकि बीजेपी इस बयान से खासी नाराजगी है.

राज्यसभा में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मैंने जो कहा वह राजनीतिक रूप से सदन के बाहर था भीतर नहीं. उस पर यहां चर्चा करने की जरूरत नहीं है. मैं अभी भी कह सकता हूं कि स्वतंत्रता संग्राम में उनकी कोई भूमिका नहीं थी.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि कांग्रेस इतने निचले स्तर पर गिर जाएगी ये किसी ने नहीं सोचा था. आजादी की लड़ाई में पूरा देश बलिदान देने के लिए तैयार था. वे लोग किसी दल के रूप में काम नहीं कर रहे थे. प्रह्लाद जोशी ने कहा कि ये असली कांग्रेस नहीं है. जो स्वतंत्रता के लिए लड़े थे उनके परिवार के लोग सभी पार्टियों में हैं. ये कांग्रेस बिलकुल नकली कांग्रेस है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें