कलेक्टर हरीस एस ने सीएससी ओलम्पियाड 2023 परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों को किया सम्मानित

0

जगदलपुर।

 कलेक्टर हरीस एस. ने शुक्रवार को कलेक्टोरेट के प्रेरणा कक्ष में सीएससी ओलम्पियाड 2023 परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों को प्रमाण पत्र एवं मैडल प्रदान कर सम्मानित किया। उक्त ओलम्पियाड में जिले के कुल 17 बच्चों ने स्कालरशिप के लिए क्वालीफाई किया है जबकि 78 बच्चों को सर्टिफिकेट एवं मैडल के लिए चुना गया है। ज्ञात हो कि 2023 में सीएससी ई-गवर्नेंस सर्विसेस इंडिया लिमिटेड डिपार्टमेंट ऑफ़ इलेक्ट्रॉनिक एवम इन्फॉरमेशन टेक्नोलॉजी की एक संस्था है। जिसके द्वारा 2023 में सीएससी ओलम्पियाड का आयोजन किया गया। जिसमें बस्तर जिले के छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इन्ही छात्र-छात्राओं में ओलम्पियाड परीक्षा के नेशनल एवं जोन लेबल पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र एवं मैडल प्रदान कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर कलेक्टर हरीस एस. ने बच्चों को बधाई देते कहा कि बस्तर इलाके के लिए गर्व की बात है। यहां की प्रतिभाएं अपना बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दिशा में और श्रेष्ठत्तम करने के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं की निरन्तर अच्छी तैयारी करें। उन्होंने विभिन्न प्रतियोगी परीक्षा के महत्ता के बारे में भी बताया और बच्चों का उत्साहवर्धन किया।
इस दौरान सीईओ जिला पंचायत प्रकाश सर्वे, डीईओ बीआर बघेल,मिशन समन्वयक समग्र शिक्षा अखिलेश मिश्रा तथा अन्य अधिकारी और बच्चों के पालक सम्बंधित स्कूलों के प्राचार्य एवं शिक्षक उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *