रिमोट कंट्रोल से चलेगी सरकार, AAP के पास अब कोई चेहरा नहीं’, मंत्री आशीष पटेल ने बोला करारा हमला

0

बस्ती। योगी सरकार में मंत्री आशीष पटेल विकास कार्यों का जायजा लेने पहुंचे थे. जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक कर सरकार की योजनाओं की जानकारी ली. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए दिल्ली की नई सीएम को लेकर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, दिल्ली में अब रिमोट कंट्रोल सरकार चलेगी. आम आदमी पार्टी के पास कोई चेहरा नहीं है.

मंत्री आशीष पटेल ने दिल्ली के सीएम को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा, आम आदमी पार्टी के पास अब कोई चेहरा नहीं रहा है, और उनका जो एजेंडा था वो अब नही रह गया है. जनता को भ्रमित करने का काम अब आम आदमी पार्टी कर रही है. अरविंद केजरीवाल ने रिमोट से चलने वाला मुख्यमंत्री बनाया है और अब दिल्ली की सरकार रिमोट कंट्रोल से चलेगी.

वहीं बुलडोजर कार्रवाई को लेकर मंत्री आशीष पटेल ने कहा, डॉक्टर भीम राव अंबेडकर के बनाए गए संविधान के तहत जो भी कानून बनाए गए हैं, अगर उस दायरे में बुलडोजर आता है तो उस हिसाब से सरकार कार्रवाई करेगी. लोकतंत्र में जो भी कानून के तहत कार्रवाई होनी चाहिए, वो सरकार कर रही है. चाहे भ्रष्टाचार में उनके ही सरकार के अधिकारी या कर्मचारी लिप्त ही क्यों न हो. सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर सौ फीसदी काम कर रही है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *