प्रेग्नेंट पत्नी दीपिका पादुकोण संग वेकेशन पर निकले रणवीर सिंह, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं एक्ट्रेस

0

मुंबई।

बॉलीवुड के स्टार कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियों में हैं। दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दीपिका पादुकोण अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रहे हैं। एक्ट्रेस इसी साल सितंबर में अपने बेबी का स्वागत कर सकती हैं। इन दिनों दीपिका पादुकोण मीडिया लाइमलाइट से दूर रहने की कोशिश कर रही हैं और इसी वजह से एक्ट्रेस कम ही बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखी हैं। वहीं, अब दीपिका की एक वायरल तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह अपने हैंडसम हसबैंड के साथ नजर आ रही हैं। फैंस कपल की ये फोटो देख खुश हो गए हैं।

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं दीपिका पादुकोण

दरअसल, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) प्रेग्नेंसी की वजह से मेट गाल में नहीं गई हैं। इस बीच फैंस उन्हें काफी ज्यादा याद कर रहे हैं, लेकिन फैंस की उदासी दीपिका की लेटेस्ट फोटो से कम कर दी है। सोशल मीडिया पर दीपिका की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह सीढ़ियों से उतरती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने ऑवर साइज टीशर्ट और डेनिम पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने अपना कूल लुक बालों का बन और आंखों पर चश्मा लगाकर पूरा किया है। इस तस्वीर में दीपिका का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। दीपिका के पीछे ही व्हाइट आउटफिट में रणवीर सिंह भी हैं, जिन्होंने अपना चेहरा नीचे कर रखा है। कपल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। हालांकि, अब तक ये जानकारी नहीं मिली है कि ये फोटो किस जगह की है, लेकिन फैंस दीपिका की इस तस्वीर पर प्यार भरे कमेंट्स जरूर कर रहे हैं।

इस फिल्म में साध नजर आएंगे रणवीर-दीपिका

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ही रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के कुछ पोस्टर दीपिका और रणवीर ने शेयर भी किए हैं। इस बार फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ के अलावा और भी कई एक्टर्स होने वाले हैं। ये तमाम सेलेब्स इस एक्शन फिल्म में महत्वपूर्ण रोल निभाने वाले हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *