लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने ऑटो संघ से मांगा समर्थन

0

रायपुर / रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने राजधानी रायपुर के विभिन्न स्थानों पर जनसंपर्क किया इस दौरान उन्होंने रेलवे स्टेशन पर ऑटो यूनियन संघ के सैकड़ो सदस्यों से मुलाकात की एवं उनका समर्थन मांगा साथ ही अंतरराष्ट्रीय बस स्टैंड भाटागांव में भी ऑटो यूनियन की बैठक ली जहां यूनियन के पदाधिकारी ने रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय के पक्ष में वोट डालने की अपील की।
साथ ही असंगठित कामगार कांग्रेस द्वारा दक्षिण विधानसभा मे आयोजित श्रमिक सम्मेलन में भी पहुंचे जहां सैकड़ो की तादात में श्रमिक उपस्थित हुए थे।
श्रमिकों को संबोधित करते हुए विकास उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही श्रमिकों का सम्मान करते आई है श्रमिकों के लिए युवा से लेकर महिला बुजुर्ग श्रमिकों के परिवार के लिए उनके बच्चों के लिए छात्रवृत्ति जैसी योजना कांग्रेस पार्टी की ही देन है उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनती ही उनकी मजदूरी में इजाफा किया जाएगा एवं 25 लाख रुपए तक की स्वास्थ्य सुरक्षा कवच भी कांग्रेस पार्टी द्वारा दिया जाएगी।
इस अवसर पर गिरीश दुबे महेंद्र छाबड़ा कन्हैया अग्रवाल मोहम्मद सिद्दीक विनोद तिवारी सारिक रईस खान सोनू शर्मा पंकज मिश्रा आसिफ मेमन संदीप तिवारी नागेंद्र वोरा राजेश त्रिवेदी मुकुंद पचाल प्रवीण चंद्राकर श्रीनाथ गोगल कुलदीप ध्रुव विमल गुप्ता गोलू कुशवाहा उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *