आप जैसे ऊर्जावान साथी मुझे संसद में मजबूती प्रदान करेंगे…. PM मोदी ने पूर्व सीएम शिवराज को लिखा पत्र

0

भोपाल।

 लोकसभा चुनाव के बीच और विदिशा सीट से प्रत्याशी और MP के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को पीएम नरेंद्र मोदी ने पत्र लिखा है, जिसमें पीएम ने लिखा कि- छात्र राजनीति, संगठनात्मक क्षमता और चार बार मुख्यमंत्री के रूप में आपका विशाल राजनीतिक अनुभव रहा है।

पीएम ने लिखा आपके कार्यकाल में मध्य प्रदेश बीमारू राज्य से निकल कर अग्रणी राज्यों में शामिल हुआ है। आपने राज्य में सकारात्मक विकास किया, महिलाओ, बच्चों और युवाओं को सशक्त बनाने के लिए कई योजनाएं लागू की। जनता आपको अपने परिवार का हिस्सा मानकर अपने ‘मामाजी’ कहकर सम्मान देती है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा शिवराज जी, कृषि और उससे सम्बंधित क्षेत्रों में आपके दूरदर्शी नीतियों ने मध्य प्रदेश में किसानों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन किया है। चाहे वह विज्ञान के साथ उत्पादन को आधुनिक बनाने के लिए संस्थानों की स्थापना हो, उपज के प्रभावी मार्केटिंग के लिए नए आयामों को स्थापित करना हो, विकास-संबंधी कार्यों में स्वयं सहायता समूहों को शामिल करना हो, जब कृषि की बात आती हैं, तो आप एक प्रेरणास्त्रोत के रूप में उभरे हैं।

पीएम ने लिखा विदिशा से आपका लगातार पांच बार चुने जाना, जनता की सेवा करने की आपकी प्रतिबद्धता को परिलक्षित करता है।मुझे विश्वास है कि संसद में आप जनता जनार्दन का भरपूर आशीर्वाद लेकर आएंगे और नई सरकार में हम सब एक साथ मिलकर देशवासियों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने का हरसंभव प्रयास करेंगे। आप जैसे ऊर्जावान साथी मुझे संसद में मजबूती प्रदान करेंगे। आपको चुनाव में विजयी होने की शुभकामनाएं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें