मरीन ड्राइव में मारपीट करने वाले 5 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

रायगढ़। 

शहर के पंजरी प्लांट मरीन ड्राइव पर रात्रि झगड़ा मारपीट करने वाले 5 बदमाशों को चक्रधरनगर पुलिस ने बलवा, लोक शांति भंग और प्रतिबंधात्मक धाराओं पर कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने 8 आरोपियों पर नामजद अपराध दर्ज किया है।

दरअसल, कल रात्रि करीब 10:30 बजे थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर को पंजरी प्लांट मरीन ड्राइव के पास कुछ शरारती किस्म के युवकों द्वारा झगड़ा-लड़ाई, हुड़दंग करने की सूचना मिली। जिस पर थाना प्रभारी द्वारा तत्काल क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रहे पेट्रोलिंग पार्टी को मरीन ड्राइव पहुंचने निर्देशित कर अतिरिक्त बल लेकर अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। जहां कुछ लड़के गाली गलौज करते हुए दूसरे पक्ष को लाठी डंडा से मारपीट कर धमकी दे रहे थे। पुलिस की गाड़ी की सायरन सुन कुछ लड़के इधर-उधर भागे। पुलिस ने मौके पर पांच युवकों को पकड़ा है।

पकड़े गए बदमाशों द्वारा मौके पर भय और अशांति का माहौल बना रखे थे जिससे कोई शिकायत के लिए आगे नहीं आया। चक्रधर नगर पुलिस ने 8 आरोपियों के विरुद्ध थाना चक्रधरनगर में अपराध पंजीबद्ध किया गया है। तथा पांचों आरोपियों को जेल दाखिल किया है।वर्तमान में जिले में आदर्श आचार संहिता प्रभावशील है। जिला पुलिस किसी भी प्रकार से शांति व्यवस्था को प्रभावित करने वाले तत्वों पर सख्त कार्यवाही करेगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें